Oppo यूज़र्स को फोन में मिलेगी ये खास सुविधा, पैसों से जुड़े काम हो जाएंगे आसान

Oppo यूज़र्स को फोन में मिलेगी ये खास सुविधा, पैसों से जुड़े काम हो जाएंगे आसान
ये नई सर्विस ओप्पो के सभी फोन में प्रीइंस्टॉल्ड आएगा और साथ ही बाकी स्मार्टफोन यूज़र इसे गूगल प्ले स्टोर से भी डाउनलोड कर सकते हैं.

ये नई सर्विस ओप्पो के सभी फोन में प्रीइंस्टॉल्ड आएगा और साथ ही बाकी स्मार्टफोन यूज़र इसे गूगल प्ले स्टोर से भी डाउनलोड कर सकते हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 11, 2020, 3:28 PM IST
  • Share this:
ओप्पो (Oppo cash) ने हाल ही में नई सर्विस ओप्पो कैश पेश किया है. कंपनी ने तेजी से बढ़ते फाइनेंशियल सर्विस क्षेत्र में अपनी उपस्थिति दर्ज की है. भारत में टेक्नोलॉजी के नए युग के ग्राहकों की वित्तीय जरूरतों के लिए वन स्टॉप सॉल्यूशन मुहैया कराने हेतु ओप्पो कैश पेश किया है. ये ओप्पो के सभी स्मार्टफोन में प्रीइंस्टॉल्ड आएगा और साथ ही बाकी स्मार्टफोन यूज़र इसे गूगल प्ले स्टोर से भी डाउनलोड कर सकते हैं.

इस लॉन्च के साथ ही ओप्पो का उद्देश्य सभी भारतीयों के लिए वित्तीय सुविधाओं को सहज बनाना है. ओप्पो कैश ग्राहकों से एक स्थायी संबंध कायम करने के उद्देश्य के साथ 50 हजार करोड़ AUM और एक करोड़ ग्राहकों को जोड़ने का प्रयास करेगा.

पूरे देश में स्थायी पहुंच स्थापित करने के बाद, प्लेटफॉर्म का उद्देश्य अगले 18 महीने में पेमेंट, बचत, बीमा, वित्तीय शिक्षा और भारत में पहली बार फाइनेंशियल वेलबीइंग स्कोर जैसी 6 सुविधाएं लॉन्च करेगा.



(ये भी पढ़ें- बहुत काम की है फोन की यह एक Setting, कोई नहीं कर पाएगा FB पर ताक-झांक)
ओप्पो कैश यूज़र को मिलेगा ये फायदा
इसके बीटा रिलीज में 5 प्रोडक्ट लॉन्च किए गए हैं, जिसमें फ्रीडम एसआईपी एक यूनिक ऑफर है. फ्रीडम एसआईपी के साथ यूजर 100 रुपये की न्यूनतम निवेश के साथ म्युचुअल फंड में भविष्य की बचत के लिए निवेश कर सकते हैं. ओप्पो कैश के यूजर को फ्री क्रेडिट रिपोर्ट, 2 लाख तक के लोन, 2 करोड़ तक के बिजनेस लोन और स्क्रीन इंश्योरेंस की सुविधा मिलेगी.

ओप्पो कैश के लीड जफर इमाम ने कहा कि हमारी योजना स्मार्टफोन में ही सभी फाइनेंशियल सर्विस के लिए वन स्टॉप सॉल्यूशन मुहैया कराने की है. जब भी कोई यूज़र ओप्पो फोन का इस्तेमाल करे तो सभी फाइनेंशियल सर्विस के सॉल्यूशन बस कुछ क्लिक में उपलब्ध होने चाहिए. भारत में म्युचुअल फंड्स लॉन्च करने वाले हम पहले स्मार्टफोन ब्रैंड हैं और आगे भी अपने 6 प्रोडक्ट रेंज को इनोवेट करते रहेंगे. हम इंडस्ट्री के बेस्ट पार्टनर के साथ सर्विस मुहैया करवा रहे हैं और 1 करोड़ यूजर को इससे फायदा पहुंचाने पर फोकस करेंगे.

(ये भी पढ़ें- हूबहू WhatsApp की तरह दिखती है ये फर्जी ऐप्स, गलती से भी ना करें डाउनलोड)
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading