रियलमी के बाद अब Oppo भी ला रही है बजट SmartTV! इसी साल हो सकती है लॉन्च

रियलमी के बाद अब Oppo भी ला रही है बजट SmartTV! इसी साल हो सकती है लॉन्च
Oppo

रियलमी (Realme) के बाद अब खबर मिल रही है कि ओप्पो (Oppo) भी जल्द टीवी लॉन्च कर सकती है... जानें कैसे होंगे फीचर्स!

  • Share this:
मोबाइल कंपनियां अब धीरे-धीरे टीवी बनाने के सेगमेंट (TV) की तरफ शिफ्ट हो रही हैं. स्मार्ट टीवी की मांग बढ़ती रही है और कई ब्रांड इस सेगमेंट में हाथ आजमाने की तैयारी में जुटे हुए हैं. रियलमी (Realme) के बाद अब खबर मिल रही है कि ओप्पो (Oppo) भी जल्द टीवी लॉन्च कर सकती है. दरअसल ओप्पो चीन में कमर्शियल 5G को लेकर की जा रही कोशिशों के एक साल पूरा होने की खुशी में सेलिब्रेट कर रही है.

इस मौके पर कंपनी ने ऑफिशियल विडियो पेज पर कुछ इन्फोग्राफिक्स भी पोस्ट किए थे. इसी में ध्यान से देखने पर नीचे की तरफ मौजूदा प्रॉडक्ट्स की लिस्ट में टीवी का भी जिक्र किया गया था, जिसका मतलब ये हो सकता है कि कंपनी शायद जल्द ही टीवी लॉन्च कर सकती है. ओप्पो स्मार्ट टीवी एंड्रॉयड से लैस होगी और इसमें वनप्लस और सैमसंग टीवी के भी फीचर्स के मिलने की उम्मीद की जा रही है.

(ये भी पढ़ें- WhatsApp के करोड़ो यूज़र्स का फोन नंबर खतरे में! गूगल से सर्च करके कोई भी कर सकता है मैसेज )



शियोमी, रियलमी, हुवावे, ऑनर, मोटोरोला और वनप्लस जैसी कंपनियां पहले ही अपना स्मार्ट टीवी लॉन्च कर चुकी है और कुछ समय पहले नोकिया ने भी अपनी स्मार्ट टीवी भी भारत में पेश किया है.
इससे पहले ओप्पो के उपाध्यक्ष लिउ बो ने भी मीडिया को बताया था कि चीनी स्मार्टफोन बनाने वाली कंपनी स्मार्ट टीवी की दुनिया में कदम रखने के लिए सोच रही है और इस साल के बीच तक अपना पहला स्मार्ट टीवी लॉन्च करेगी.

(ये भी पढ़ें- 3 हज़ार से भी सस्ता हुआ Samsung का 4 कैमरे वाला बजट स्मार्टफोन, मिलेंगे कई खास फीचर्स)

Realme ने लॉन्च की सस्ती स्मार्ट TV
रियलमी ने पिछले महीने की आखिर में अपनी दमदार बजट स्मार्ट टीवी लॉन्च की थी. कंपनी ने इस टीवी को 12,999 रुपये की शुरुआती कीमत में पेश किया है. Realme Smart TV सेग्मेंट में 32 इंच की स्मार्ट टीवी की कीमत 12,999 रुपये है. जबकि, 43 इंच की टीवी की कीमत 21,999 रुपये रखी गई है.

रियलमी की 32 इंच की Smart TV HD क्वालिटी की है, जबकि 43 इंच का वेरिएंट FHD के साथ पेश की गई है. Realme Smart TV में 8.7 mm जितना पतला बेजेल है और इसमें 24 वॉट आउटपुट का क्वॉडकोर स्पीकर भी है जो कि Dolby Audio को सपोर्ट करेगा. इन स्मार्ट टीवी में 1 GB रैम के साथ MediaTek प्रोसेसर और 8 GB का स्टोरेज है.

 
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading