• Home
  • »
  • News
  • »
  • tech
  • »
  • Mobile World Congress 2019 ओप्पो पेश करेगी अपना पहला फोल्डेबल फोन

Mobile World Congress 2019 ओप्पो पेश करेगी अपना पहला फोल्डेबल फोन

oppo ने कहा है कि 2019 में स्पेन में होने वाले MWC में अपना फोल्डेबल स्मार्टफोन दिखाएगी

oppo ने कहा है कि 2019 में स्पेन में होने वाले MWC में अपना फोल्डेबल स्मार्टफोन दिखाएगी

इस बात कि पुष्टि खुद oppo के प्रोडक्ट मैनेजर चक वांग ने की है

  • Share this:
    इस साल चर्चा में रहे samsung के फोल्डेबल स्मार्टफोन के लॉन्च का सब बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. ऐसा लगता है कि 2019 फोल्डेबल फोन के लिए ही जाना जाएगा. ऐसा इसलिए क्योंकि अब तक कई कंपनियां इस बात का ऐलान कर चुकी है.

    फिलहाल samsung के बाद हाल ही में oppo ने भी इस सेगमेंट में अपनी रूचि दिखाई है. GSMArena की खबर के मुताबिक, oppo ने कहा है कि 2019 में स्पेन में होने वाले Mobile World Congress में अपना फोल्डेबल स्मार्टफोन दिखाएगी. इस बात कि पुष्टि खुद oppo के प्रोडक्ट मैनेजर चक वांग ने की.

    वांग ने फोन कि स्पेसिफिकेशन के बारे में फिलहाल कुछ नहीं बताया है. हालांकि, उन्होंने यह जरूर कहा कि oppo 2020 में अपना 5G स्मार्टफोन रिलीज करने कि सोच रहा है और साथ ही 2020 में वो अपना पहला डिस्प्ले कटआउट वाला फोन भी लॉन्च करेंगे. Oppo उन कंपनियों में से है, जो अपने फोन के लुक्स पर बहुत काम करती है. (ये भी पढ़ेंः WhatsApp में आएगा नया वॉयस मैसेज शॉर्टकट, ऐसे आपको होगा फायदा)

    फोल्डेबल स्मार्टफोन 2019 का ट्रेंडिंग डिजाइन होने वाला है. पहले samsung और अब oppo, इन दोनों ही फोन के बार में हमें 2019 की WMC में ठीक से जानने को मिलेगा.

    Huawei ने भी अपने फोल्डेबल फोन के पेटेंट को फाइल कर दिया है. इसी बीच LG भी अपने फोल्डेबल फोन के प्लान्स को सबके सामने लेकर आई है. LG ने अपने फोन के लिए तीन नाम अप्लाई किए हैं- Flex, Foldi और Duplex. फाइनल होने के बाद इसी में से किसी एक नाम पर फोल्डेबल फोन का नाम रखा जाएगा. (ये भी पढ़ेंः जुए में एक खरब रुपये हार गए Gionee के चेयरमैन, दिवालिया होने की कगार पर कंपनी)

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज