9 मार्च काे OPPO लॉन्च करेगा अपना नया फिटनस बैंड, जानिए फीचर्स 

फिटनेस बैंड को 8 मार्च शाम 7 बजे लॉन्च किया जाएगा

फिटनेस बैंड को 8 मार्च शाम 7 बजे लॉन्च किया जाएगा

फिटनेस बैंड में रियल-टाइम हार्ट-रेट (heart rate )और SpO2 मॉनिटरिंग फीचर का सपोर्ट यूजर्स काे मिलेगा. इसके अलावा एक और बात जाे इसे खास बनाती है वाे है साेते वक्त भी यह फिटनेस बैंड ब्रीदिंग क्वॉलिटी (breathing quality assessment) का असेसमेंट करेगा.

  • Share this:

नई दिल्लीस्मार्टफाेन ब्रांड ओप्पाे (Oppo)9 मार्च काे अपना फिटनेस बैंड लॉन्च करने जा रहा हैकंपनी ने गुरूवार काे इसकी आधिकारिक घाेषणा कीइस फिटनेस बैंड का नाम ओप्पाे बैंड स्टाइल हाेगा बताया जा रहा है कि OPPO के इस नए फिटनेस बैंड की टक्कर OnePlus फिटनेस बैंड  के साथ Xiaomi के फिटनेस बैंड Band5 होगीहालांकि कंपनी ने अपने इस नए फिटनेस बैंड काे बाजार में किस कीमत में उतारने का फैसला किया है इसके बारे में फिलहाल कुछ नहीं कहा गया है.  


फिटनेस बैंड में रियल-टाइम हार्ट-रेट (heart rate )और SpO2 मॉनिटरिंग फीचर का सपोर्ट यूजर्स काे मिलेगा. इसके अलावा एक और बात जाे इसे खास बनाती है वाे है साेते वक्त भी यह फिटनेस बैंड ब्रीदिंग  क्वॉलिटी का असेसमेंट करेगा. Oppo का नया फिटनेस बैंड 12 वर्क मोड के साथ आएगा. जिसमें साइकलिंगवॉकिंगरनिंग, के साथ स्पाेट् र्स एक्टिविटी में स्विमिंगक्रिकेटबैडमिंटन एक्सरसाइज के डाटा काे रिकॉर्ड रखा जा सकेगा.  यूजर अपने हेल्थ प्रोग्रेस को HeyTap हेल्थ ऐप में देख सकेंगे


ये भी पढ़ें - फ्लिपकार्ट ने शुरू की यह नई सुविधा, सिर्फ बाेलने भर से हाे जाएगी शॉपिंग, जानिए सबकुछ 



1.1 इंच का फुल कलर एमोलड डिस्प्ले 

नए फिटनेस बैंड में 1.1 इंच का फुल कलर एमोलड डिस्प्ले(AMOLED ) मिलेगा.  कंपनी की मानें ताे Spo2 मॉनिटरिंग यूजर की स्लीप डिसऑर्डर को डिटेक्ट करेगाओप्पो इंडिया के ट्विटर अकाउंट के अनुसार यह फिटनेस बैंड 8 मार्च से -कॉमर्स साइट Amazon पर बिक्री के लिए उपलब्ध होगा. इस फिटनेस बैंड को 8 मार्च शाम 7 बजे लॉन्च किया जाएगा.


ये भी पढ़ें - भारत में आज लॉन्च होंगे Redmi Note 10 Series स्मार्टफोन्स, पहले ही लीक हो गई कीमत और फीचर्स




इसके साथ ही कंपनी भारत में Oppo F19 Pro series को भी इसी दिन लॉन्च करने वाली है और इस सीरीज़ के अंतर्गत Oppo F19 Pro और Oppo F19 Pro+ 5G को भी मार्केट में उतारने वाली हैप्रो मॉडल 30 वॉट फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आएगा तो वहीं प्रो प्लास मॉडल 50वॉट तक फास्ट चार्जिंग काे सपोर्ट करेगा. कंपनी के मुताबिक ये इस बैंड में वाे सभी फीचर दिए गए है जाे फीचर सक्रिय, भागती-दौड़ती दिनचर्चा और ऐसी ही आज के लाइफस्टाइल के हिसाब से परफेक्ट है. मालूम हाे इससे पहले शाओमी मी बैंड 5 लॉन्च कर चुका है तो वहीं रेडमी भी अपना स्मार्ट ब्रैंड लॉन्च कर चुका है.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज