होम /न्यूज /तकनीक /बिग बिलियन डेज में खुली ग्राहक की किस्मत, iPhone 13 किया बुक, डिलीवर हुआ iPhone 14

बिग बिलियन डेज में खुली ग्राहक की किस्मत, iPhone 13 किया बुक, डिलीवर हुआ iPhone 14

ग्राहक ने बुक किया iPhone 13 और मिला गया iPhone 14 (सांकेतिक तस्वीर)

ग्राहक ने बुक किया iPhone 13 और मिला गया iPhone 14 (सांकेतिक तस्वीर)

फ्लिपकार्ट ने Big Billion Days Sale से एक ग्राहक की किस्मत उस समय खुल गई जब उसे कंपनी ने iPhone 13 के बदले iPhone 14 डि ...अधिक पढ़ें

हाइलाइट्स

फ्लिपकार्ट ने हाल ही में Big Billion Days Sale की मेजबानी की.
इस सेल में कंपनी ने iPhone 13 को 50,000 रुपये तक की कीमत पर बेचा.
इस दौरान फ्लिपकार्ट ने एक ग्राहक को iPhone 13 की जगह आईफोन 14 डिलीवर कर दिया.

नई दिल्ली. हाल ही में फ्लिपकार्ट ने Big Billion Days Sale की मेजबानी की थी, जहां कंपनी ने आईफोन 13 पर शानदार डिस्काउंट दिया था. सेल में फोन को 50,000 रुपये तक की कीमत पर बेचा गया था. सेल में मिल रहे इस शानदार ऑफर के चलते लोगों ने जमकर iPhone 13 की खरीदारी की. ज्यादा मिलने के चलते फ्लिपकार्ट को ऑर्डर तक कैंसिल करने पड़े. ऑर्डर कैंसिल करने को लेकर हाल ही में फ्लिपकार्ट अपने यूजर्स के निशाने पर आ गया है.

फ्लिपकार्ट से प्रोडक्ट नहीं मिलने पर कई यूजर्स ने ट्विटर पर अपनी भड़ास निकाली. इतना ही नहीं ट्विटर पर #doglaflipkart ट्रेंड करने लगा. इस दौरान कई यूजर्स ने फ्लिपकार्ट पर सेल के दौरान अपना वादा पूरा न करने के आरोप लगाए. हालांकि इस सब के बीच एक ग्राहक की किस्मत उस समय चमक गई जब उसे iPhone 13 के बदले लेटेस्ट iPhone 14 डिलीवर कर दिया गया.

ऑर्डर रिटेल बॉक्स के स्क्रीनशॉट किए अपलोड
दरअसल, एक यूजर ने अपने ट्विटर पर पोस्ट किया कि उसके एक फॉलोवर को iPhone 13 के बजाय एक iPhone 14 डिलीवर कर दिया गया है. उसने iPhone 13 को फ्लिपकार्ट से ऑर्डर किया था. यूजर ने कथित ऑर्डर और रिटेल बॉक्स के स्क्रीनशॉट भी अपलोड किए है, जो iPhone 14 लेबलिंग की पुष्टि करता है.

यह भी पढ़ें- विजय बिग दशहरा सेल: iPhone 14, iPhone 14 Pro पर मिल रहा शानदार ऑफर और कैशबैक भी

iPhone 13 किया ऑर्डर
स्क्रीनशॉट देख कर लगता है कि यूजर ने 2021 में लॉन्च किए गए iPhone 13 को ऑर्डर किया था और इसके लिए उसने 49,019 रुपये का भुगतान किया था. हालांकि, फ्लिपकार्ट ने उसे लेटेस्ट iPhone 14 भेज दिया. फिलहाल मामले में फ्लिपकार्ट ने कोई टिप्पणी नहीं की है.

ट्विटर पर प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं यूजर्स
लोग इस घटना से हैरान हैं और जमकर प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. जहां कई लोग आईफोन 13 के ऑर्डर कैंसिल करने पर निराशा व्यक्त कर रहे हैं, तो वहीं कुछ यूजर्स का मानना है कि आईफोन 14 प्राप्त करने वाले शख्स को डिवाइस लौटा देना चाहिए और क्योंकि उसने आईफोन 13 ऑर्डर किया था उसके उसे ले लेना चाहिए.

Tags: Apple, Apple Iphone 13, Flipkart, Iphone, Tech news, Tech News in hindi

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें