Panasonic, Haier और Thomson LED टीवी की कीमत में होने वाली है बढ़ोत्तरी, जानें कब होगी प्राइस हाइक

Panasonic, Haier और Thomson की एलईडी टीवी की कीमत जल्द बढ़ने वाली है.

Panasonic, Hair और Thomson जैसी टीवी कंपनियां 3 से 4 फीसदी की कीमत बढ़ाने वाली हैं. इससे पहले टीवी कंपनियों ने LED की कीमत में 6 हजार रुपये तक की बढ़ोत्तरी की थी.

  • Share this:
    नई दिल्ली. Panasonic, Haier और Thomson जैसी टीवी कंपनियां अपनी LED टीवी की कीमत एक बार फिर बढ़ाने वाली हैं. टीवी कंपनियां कीमत में बढ़ोत्तरी सेल पैनल जैसे कच्चे माल की कीमत बढ़ने और ढुलाई की लागत में इजाफा होने की वजह से की जा रही हैं. आइए जानते हैं टीवी कंपनियां कितनी कीमत और कब तक प्राइज बढ़ाने वाले हैं. आइए जानते है इसके बारे में सबकुछ..

    LED की कीमत में होगी इतनी बढ़ोत्तरी - Panasonic, Haier और Thomson जैसी टीवी कंपनियां 3 से 4 फीसदी की कीमत बढ़ाने वाली हैं. इससे पहले टीवी कंपनियों ने LED की कीमत में 6 हजार रुपये तक की बढ़ोत्तरी की थी.

    यह भी पढ़ें: Kia की नई Telluride एसयूवी की ग्लोबल लॉन्चिंग हुई, V6 इंजन के साथ मिलेंगे 9 वेरिएंट्स

    इतने रुपये बढ़ने वाली है कीमत - Panasonic, Haier और Thomson जैसी टीवी कंपनियां जून के आखिर तक कीमत में बढ़ोत्तरी करने वाली हैं. अमर उजाला में छपी खबर के अनुसार टीवी कंपनियां अपने प्रोडक्ट की कीमत में 2 हजार रुपये तक का इजाफा कर सकती हैं.

    यह भी पढ़ें: ऑनलाइन गेमिंग के बिजनेस में हुई 21% की ग्रोंथ, कैसे शुरू कर सकते है स्टॉर्टअप! जानिए सबकुछ

    वहीं पैनासॉनिक इंडिया के सीईओ मनीष शार्मा के अनुसार LED टीवी में यूज होने वाले पैनल सहित कई कामोडिटी के दाम वैश्विक बजार में काफी ज्यादा बढ़ गई है. जिसके चलते कंपनियां 3 से 4 फीसदी की बढ़ोतरी करने की तैयारी कर रही हैं.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.