लाइव टीवी

Amazon के द ग्रेट इंडियन फेस्टिव सेल में हिस्सा लिए बिना भला कैसा सेलिब्रेशन?

News18Hindi
Updated: October 3, 2019, 2:56 PM IST
Amazon के द ग्रेट इंडियन फेस्टिव सेल में हिस्सा लिए बिना भला कैसा सेलिब्रेशन?
The Amazon Great Indian Festive Sale में आप SBI क्रेडिट कार्ड/डेबिट कार्ड पर 10% छूट का लाभ उठा सकते हैं.

The Amazon Great Indian Festive Sale में आप SBI क्रेडिट कार्ड/डेबिट कार्ड पर 10% छूट का लाभ उठा सकते हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 3, 2019, 2:56 PM IST
  • Share this:
Amazon एक बार फिर आया है सबसे बड़ा, बहुप्रतीक्षित फेस्टिव सेलिब्रेशन लेकर और हम शांत बिल्कुल नहीं रह सकते. द अमेज़न ग्रेट इंडियन फेस्टिव सेल (The Amazon Great Indian Festive Sale) 29 सितंबर की मध्यरात्रि से शुरू हो चुका है और 4 अक्टूबर 11.59 बजे तक रहेगा. हालांकि, प्राइम मेंबर्स को इसका एक्सक्लिसूव एक्सेस 25 सितंबर की दोपहर 12 बजे से ही मिल गया. अपने कैलेंडर में इसे मार्क कर लीजिए और सेलेक्टेड स्मार्टफोन, टीवी, किचन प्रोडक्ट, फैशन, ब्यूटी, कन्ज़्यूमर इलेक्ट्रॉनिक्स और Amazon India पर अन्य ढेर सारे प्रोडक्ट को देखने के साथ ही शामिल हो जाइए शॉपिंग फेस्टिव की दौड़ में.

पार्टी, फैमिली गेट-टु-गेदर और आपने सेलिब्रेशन की जो भी योजना बनाई है उसके लिए अब बजट में कटौती की कोई ज़रूरत नहीं है, क्योंकि Amazon आपके लिए लेकर आया है ‘भारत के सेलिब्रेशन को बजट नहीं रोक सकता’ थीम. ग्राहकों को स्मार्टफोन, बड़े अप्लायंसेस और टीवी, होम व किचन प्रोडक्ट, फैशन, ग्रोसरी, ब्यूटी जैसी उभोक्ता सामग्री, इलेक्ट्रॉनिक्स और व्यापक प्रोडक्ट्स पर विक्रेताओं द्वारा ऐसी डील दी जा रही है जो आपने पहले कभी देखा होगा.

ग्राहक कई तरह के आर्थिक लाभ भी उठा सकते हैं. अपने SBI क्रेडिट कार्ड/डेबिट कार्ड पर आप 10% छूट का लाभ उठा सकते हैं. उनके विशेष फेस्टिव कैशबैक ऑफर में डेबिट और क्रेडिट कार्ड पर कोई लागत ईएमआई नहीं, Bajaj FinServ, एक्सचेंज ऑफर शामिल है. अब आपको अपनी खरीदारी या उपहारों की गुणवत्ता से कोई समझौता नहीं करना होगा, क्योंकि इस बार ग्रेट इंडियन फेस्टिव आपकी जेब पर अतिरिक्त भार नहीं डालेगा. कौन जानता है, आप एक बहुत बड़ा कैशबैक जीत जाएं.

और अधिक क्या, पहली बार Amazon ने #AmazonFestiveYatra के लिए Tata Motors के साथ पार्टनरशिप की है. यह एक तरह का हाउस ऑन व्हील कॉन्सेप्ट है, Amazon India सभी राज्यों और केंद्रशासित प्रदेशों के छोटे, बड़े, मध्यम आकार के बिजनेस, स्टार्टअप और ब्रैंड, कलाकार, बुनकर और महिला उद्योगपतियों के बेहतरीन उत्पादों को साथ ला रहा है. 3 खास ट्रक 13 शहरों आगरा, चेन्नई, इंदौर, कोलकाता, कोच्चि, मथुरा, मुंबई और विशाखापट्टनम की 6000 किलोमीटर की यात्रा तय करते हुए अमेजन के ग्राहकों और विक्रेताओं को शामिल करेगा. #AmazonFestiveYatra- हाउस ऑन व्हील में ‘भारत की बेहतरीन चीज़ों को एक जगह पर इकट्ठा’ करने की कोशिश है. Amazon 600 से ज़्यादा उत्पाद दिखाएगा, ग्राहकों को Amazon पर पूरे साल मिलने वाले उत्पादों की झलक दिखेगी. ग्राहकों को सभी प्रोडक्ट कैटेगरी में देश के कुछ सबसे बड़े ब्रांड्स का एक अनूठा संग्रह देखने को मिलेगा.

देखें एक नज़र #AmazonFestiveYatra के बनने के पीछे की कहानी



तो आप किस बात का इंतजार कर रहे हैं? अब भारत के सेलिब्रेशन में बजट रुकावट नहीं बन सकता है. ग्रैंड इंडियन फेस्टिवल के लिए तैयार हो जाएं और अनुभव लें ऐसी खरीददारी का जो आपने पहले कभी नहीं की है.
Loading...

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए ऐप्स से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 3, 2019, 1:40 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...