लाइव टीवी

Paytm ने शुरू की नई सर्विस, खाना आर्डर करने और फ़िल्में देखने पर मिलेगा जबरदस्त कैशबैक

News18Hindi
Updated: March 6, 2019, 10:02 AM IST
Paytm ने शुरू की नई सर्विस, खाना आर्डर करने और फ़िल्में देखने पर मिलेगा जबरदस्त कैशबैक
आज से Paytm यूज करना पड़ेगा आपकी जेब पर भारी, कंपनी ने लगाए नए चार्जेज

इस सर्विस से आप एक ही जगह एंटरटेनमेंट, शॉपिंग और फूड जैसे ऐप्स का लाभ ले सकेंगे

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 6, 2019, 10:02 AM IST
  • Share this:
पेटीएम ने अमेजन प्राइम और फ्लिपकार्ट प्लस को टक्कर देने के लिए अपना सब्सक्रिप्शन लॉयल्टी प्रोग्राम Paytm First’ को लॉन्च कर दिया है. जिसकी सबसे खास बात ये है कि आप एक ही जगह एंटरटेनमेंट, शॉपिंग और फूड जैसे ऐप्स का लाभ ले सकेंगे. जानकारी के अनुसार इसके सब्सक्राइबर्स को पेटीएम और पर एक्सक्लूसिव बेनेफिट्स का लाभ मिलेगा. आइए जनते हैं इसके फायदे...

बता दें कि पेटीएम की सालाना सब्सक्रिप्शन फी 750 रुपये है. ऐसे में अगर आप इसका सब्सक्रिप्शन लेते हैं तो आपको इसमें 100 रुपये का पेटीएम कैशबैक मिलेगा. हालांकि, ये कैशबैक आपको कुछ ही समय के लिए मिलेगा. वहीं कंपनी ने कहा है कि पेटीएम फर्स्ट के सब्सक्राइबर्स अगर पेटीएम मॉल से शॉपिंग करते हैं तो उन्हें अनलिमिटेड फ्री और प्रॉयरिटी शिपिंग की सुविधा मिलेगी.

ये भी पढ़ें: Redmi Note 7 की पहली सेल आज, Jio दे रहा डबल डेटा और 2400 रुपये का कैशबैक



वहीं कंपनी ने ये भी कहा है कि अगर पेटीएम फर्स्ट के सब्सक्राइबर को 12000 हजार रुपये तक का ऑफ़र दिया जाएगा. ऐसे में अगर आप उबर का इस्तेमाल करते हैं तो आपको इसमें 6000 हजार रुपये लाभ मिलेगा. इसके अलावा अगर आप Uber Eats से खाना आर्डर करते हैं तो 2400 रुपये तक का लाभ मिलेगा.



ये भी पढ़ें: सावधान! ये ऐप कर सकता है आपके अकाउंट को खाली, जारी हुई वॉर्निंग

पेटीएम फर्स्ट के सब्सक्राइबर हैं और अगर आप मूवी टिकट बुक करते हैं तो आपको इसके लिए कुल 1500 रुपये का कैशबैक मिलेगा, जिसमें हर महीने मूवी टिकट पर 100 रुपये का कैशबैक भी शामिल है. बता दें कि अभी हाल ही में कंपनी ने ऐलान किया था कि अब पेटीएम यूजर्स पेटीएम के जरिए भी ई-चालान का भुगतान कर सकते हैं.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए ऐप्स से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: March 6, 2019, 10:02 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading