बिना पैसे के Paytm से कर सकते हैं 60,000 रुपये की शॉपिंग, ऐसे उठायें लाभ

नए साल को ध्यान में रखते हुए कंपनी ने इस सर्विस की शुरुआत की है.

News18Hindi
Updated: January 10, 2019, 10:55 AM IST
बिना पैसे के Paytm से कर सकते हैं 60,000 रुपये की शॉपिंग, ऐसे उठायें लाभ
नए साल को ध्यान में रखते हुए कंपनी ने इस सर्विस की शुरुआत की है.
News18Hindi
Updated: January 10, 2019, 10:55 AM IST
एक तरह जहां सभी ई-वॉलेट कंपनियां आये दिन अपने यूजर्स के लिए नए-नए ऑफर के साथ ढेरों सर्विस पेश कर रही हैं. वहीं अब पेटीएम (Paytm) ने भी अपने यूजर्स के लिए एक शानदार सर्विस की शुरुआत की है, जिसकी मदद से आपके पेटीएम में पैसा न होने के बाद भी आप 60,000 रुपये तक की खरीदारी कर सकेंगे. जिसका भुगतान आपको अगले महीने करना होगा.

दरअसल, पेटीएम ने नए साल को ध्यान मे रखते हुए अपने यूजर्स के लिए पोस्टपेड सर्विस सेवा की शुरुआत की है. इस सर्विस की सबसे ख़ास बात ये है कि अगर आपके वॉलेट में पैसा नहीं भी है तो आप 60,000 रुपये तक खर्च कर सकते हैं. ऐसे में यह सर्विस उन यूजर्स के लिए काफी फायेदेमंद है जिसके पास क्रेडिट कार्ड नहीं है.

ये भी पढ़ें: ‘KUMBH JIOPHONE’ से ऐसे पाएं कुंभ से जुड़ी सारी जानकारी, देखें VIDEO



हालांकि, कंपनी ने इस सर्विस को अभी कुछ चुनिंदा यूजर्स के लिए पेश की है और जल्द ही बाकि यूजर्स भी इस सर्विस का लाभ ले सकेंगे. इतना ही नहीं आप अगर चाहें तो इस सर्विस का लाभ उठाकर मोबाइल रिचार्ज मूवी टिकट, ट्रेन टिकट और हवाई टिकट भी कर सकते हैं, जिसका भुगतान आपको अगले महीने करना होगा.

अगले महीने ऐसे देना होगा पैसा
अगर आप इस सर्विस का लाभ उठाते हैं और पोस्टपेड सर्विस सेवा के तहत जितना भी रुपया खर्च करते हैं कंपनी उसका बिल आपको अगले महीने 1 तारीख को भेजेगी. जिसका भुगतान आपको महीने की 7 तारीख तक करना होगा. अगर इस तारीख के बाद आप बिल का भुगतान करते है तो आपको इसके लिए अतिरिक्त चार्ज यानी टैक्स नहीं देना होगा.

ये भी पढ़ें: सस्ता हो गया शियोमी का डुअल कैमरा वाला स्मार्टफोन, जानें नई कीमत
Loading...

ऐसे करें सर्विस एक्टिवेट
अगर आप इस सर्विस को लेना चाहते हैं तो इसके लिए आपको सबसे पहले पेटीएम ऐप को लॉगइन करना होगा, जिसके बाद अगर उन चुनिंदा ग्राहकों में आप हैं तो आपको पोस्टपेड सर्विस का एक ऑप्शन दिखाई देगा, जहां आपको बस एक क्लिक कर सर्विस को एक्टिव कर करना होगा. हालांकि, अभी इसके लिए टेस्टिंग की जा रही है.
Loading...

और भी देखें

पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...