पेटीएम ऑफर: IPL 2021 के दौरान DTH के हर रिचार्ज पर मिलेगा 200 रु, साथ में रिवार्ड्स व डिस्‍काउंट वाउचर्स भी

पेटीएम ने IPL 2021 के दौरान डीटीएच रिचार्जेज पर आकर्षक कैशबैक और अन्य रिवार्ड्स की घोषणा की है.

पेटीएम ने IPL 2021 के दौरान डीटीएच रिचार्जेज पर आकर्षक कैशबैक और अन्य रिवार्ड्स की घोषणा की है.

Paytm 2 pe 200 cashback Offer: देश के प्रमुख डिजिटल फाइनेंशियल सर्विसेज प्लेटफॉर्म पेटीएम (Paytm) ने आज आगामी क्रिकेट सीजन आईपीएल (IPL 2021) के दौरान डीटीएच रिचार्जेज (DTH recharge) पर आकर्षक कैशबैक और अन्य रिवार्ड्स (Cashback offer) की घोषणा की है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 8, 2021, 11:31 AM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. देश के प्रमुख डिजिटल फाइनेंशियल सर्विसेज प्लेटफॉर्म पेटीएम (Paytm) ने आज आगामी क्रिकेट सीजन आईपीएल (IPL 2021) के दौरान डीटीएच रिचार्जेज (DTH recharge) पर आकर्षक कैशबैक और अन्य रिवार्ड्स (Cashback offer) की घोषणा की है. पेटीएम के इस ऑफर का नाम है- 2 पे 200 कैशबैक ऑफर (2 pe 200 cashback Offer). इस ऑफर के तहत यूजर्स IPL के दो महीने के दौरान रिचार्ज पर निश्चित रूप से एक कैशबैक राशि का लाभ उठा सकेंगे.

Tata Sky से लेकर एयरटेल तक के लिए ऑफर
'2 पे 200 कैशबैक' ऑफर का लाभ उठाने के लिए नए यूजर्स को लगातार दो महीने के दौरान रिचार्ज पर निश्चित रूप से 100 रुपये तक का कैशबैक मिलेगा. वहीं मौजूदा यूजर प्रत्येक रिचार्ज पर टाॅप ब्रांड्स की तरफ से डिस्काउंट वाउचर्स और पेटीएम फर्स्ट प्वाइंट्स जीत सकते हैं. ये ऑफर्स एयरटेल डिजिटल टीवी (Airtel digital TV), टाटा स्काई (Tata sky), डिश टीवी (Dish TV), वीडियोकॉन डी2एच (Videocon D2H) और सन डायरेक्ट (Sun direct) के सभी प्रीपेड सब्‍सक्रिप्‍शन प्लांस के लिए रिचार्ज पर लागू होगा.

ये भी पढ़ें- 12 लाख में शुरू करें ऑनलाइन पेट्रोल-डीजल का कारोबार, सालभर में बन जाएंगे 100 करोड़ के मालिक! सरकार करेगी मदद
पेटीएम यूजर्स को मिल रहा कई अन्य फायदे


अपने यूजर्स को और अधिक सुविधा मुहैया कराने के लिए पेटीएम ने हाल ही में 2-स्टेप इंस्टैंट रिचार्ज और समय पर मिलने वाले रिमाइंडर समेत अन्य फीचर्स के जरिए डी2एच रिचार्ज के भुगतान अनुभव को और बेहतर बनाया है. यूजर्स को बस अपने सर्विस प्रोवाइडर को चुनना है और उन्हें भुगतान के लिए राशि डालनी है. पेटीएम अपने ग्राहकों को पेटीएम यूपीआई, पेटीएम वॉलेट, डेबिट और क्रेडिट कार्ड या नेट बैंकिंग के जरिए अपना पसंदीदा पेमेंट मोड चुनने की सुविधा देता है. यूजर्स इसके अलावा पोस्ट पेड फीचर का भी लाभ उठा सकते हैं, जिसके जरिए वह अभी रिचार्ज कर बाद में उसका भुगतान कर सकते हैं.

ये भी पढ़ें- Upcoming IPOs: मोटी कमाई के लिए रहें तैयार! अब ये दो दिग्गज कंपनी लाएगी IPO..जानें सबकुछ

जानें, क्या कहना है पेटीएम का..
पेटीएम के प्रवक्ता ने कहा कि हमारा बेहतरीन तकनीकी ढांचा यूजर्स को सभी सेवा प्रदाताओं पर रिचार्ज का शानदार अनुभव मुहैया कराता है. इसकी मदद से हमारा कस्टमर रिपीट रेट करीब 90 फीसदी अधिक है. नए ऑफर्स और 2-स्टेप इंस्टैंट रिचार्ज की मदद से, हमारा लक्ष्‍य नए यूजर्स तक पहुंचना और मौजूदा ग्राहकों द्वारा रिपीट ट्रांजेक्‍शंस की संख्‍या में और बढ़ोतरी करना है. पेटीएम यूजर्स घर बैठे अपना बिजली बिल, क्रेडिट कार्ड बिल, सिलिंडर बुकिंग और कई अन्य रोजामर्रा की जरूरतों के लिए भुगतान कर सकते हैं. और यह सब तेजी के साथ, सुरक्षित एवं रिवार्डिंग एक्‍सपीरिएंस के साथ किया जा सकता है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज