सिनेमा हॉल खुले, Paytm मूवी देखने वालों को देगी ये सुविधाएं

पेटीएम
पेटीएम

देश की सबसे बड़ी ई-वॉलेट कंपनी पेटीएम (Paytm) ने गुरुवार को कहा कि वह फिल्म देखने वालों को एक डिजिटल, कॉन्टैक्टलेस और सुरक्षित सिनेमा देखने का अनुभव प्रदान कर रही है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 17, 2020, 6:36 AM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. कोरोना काल में मार्च में बंद किए गए सिनेमा हॉल (Cinema Halls) गुरुवार को फिर से खुल गए. वहीं, देश की सबसे बड़ी ई-वॉलेट कंपनी पेटीएम (Paytm) ने गुरुवार को कहा कि वह फिल्म देखने वालों को एक डिजिटल, कॉन्टैक्टलेस और सुरक्षित सिनेमा देखने का अनुभव प्रदान कर रही है. पेटीएम ने एक बयान में कहा कि कंपनी यह सुनिश्चित करने के लिए सभी सिनेमा हॉल मैनेजमेंट के साथ मिलकर काम कर रही है कि हॉल परिसर सुरक्षित है.

एक टिकट के साथ दूसरा टिकट फ्री
पेटीएम ने पीवीआर सिनेमा (PVR Cinemas) के साथ साझेदारी में एक टिकट की खरीद पर एक फ्री मूवी टिकट की पेशकश कर रही है. हालांकि यह लिमिटेड पीरियड ऑफर है.

यह भी पढ़ें: 300 रुपये से कम में रोजाना पाएं 4GB डेटा और फ्री कॉलिंग, जानिए 3 सुपरहिट प्लान्स के बारे में...
Mini App Store का यूज


कंपनी ने कहा कि वह सुरक्षा और कॉन्टैक्टलेस उपायों से दर्शकों को सशक्त बना रहे हैं. मिनी ऐप स्टोर जैसे इनोवेटिव फीचर के जरिए सिनेमा हॉल में लाने के लिए दर्शकों में आत्मविश्वास ला रहे हैं. मिनी ऐप स्टोर का उपयोग कैब बुक करने या टू-व्हीलर किराए पर लेने के लिए किया जा सकता है. फूड काउंटर पर पेटीएम वॉलेट, पेटीएम यूपीआई, कार्ड का उपयोग करके सामान खरीदा जा सकता है.

ऐप पर सोशली डिस्टेंस सीट लेआउट की जानकारी
पेटीएम के ऐप और वेबसाइट पर सोशली डिस्टेंस सीट लेआउट दिखाया जा रहा है. इसके अलावा सिनेमा हॉल में थर्मल स्क्रीनिंग, कॉन्टैक्टलेस सुरक्षा जांच, हैंड सैनिटाइजर की उपलब्धता और स्टाफ के लिए दैनिक टेंपरेचर चेक की जानकारी दी जा रही है. कंपनी ने कहा कि दर्शकों को बॉक्स-ऑफिस, एंट्री गेट, फूड काउंटरों के सामने कतार में नहीं लगना पड़ेगा.

यह भी पढ़ें:  Google प्ले स्टोर पर करें ये 3 सेटिंग्स, बैटरी के साथ बचेगा अच्छा खासा डेटा

पेटीएम के प्रवक्ता ने कहा, "यह सामान्य स्तर पर लाने और अर्थव्यवस्था को बाउंसबैक करने के लिए एक महत्वपूर्ण कदम है. सिनेमा हॉल को फिर से खोलने से लाखों मल्टीप्लेक्स और सिंगल स्क्रीन के कर्मचारियों को अपनी आजीविका वापस पाने में मदद मिलेगी. हम यह सुनिश्चित करना चाहते हैं कि दर्शकों का पूरा अनुभव सुरक्षित हो.''
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज