• Home
  • »
  • News
  • »
  • tech
  • »
  • IPL- मैच के दौरान Paytm से करें मोबाइल रिचार्ज, मिलेगा 100% तक कैशबैक, डेली 1,000 यूजर्स जीत सकेंगे इनाम

IPL- मैच के दौरान Paytm से करें मोबाइल रिचार्ज, मिलेगा 100% तक कैशबैक, डेली 1,000 यूजर्स जीत सकेंगे इनाम

Paytm का यह नियम 10 रुपये और उससे ऊपर की सभी रिचार्ज राशि पर लागू है.

Paytm का यह नियम 10 रुपये और उससे ऊपर की सभी रिचार्ज राशि पर लागू है.

Paytm का यह नियम 10 रुपये और उससे ऊपर की सभी रिचार्ज राशि पर लागू है.

  • News18Hindi
  • Last Updated :
  • Share this:

    नई दिल्ली. डिजिटल प्लेटफॉर्म पेटीएम (Paytm) ने ग्राहकों और व्यापारियों के लिए आज मौजूदा आईपीएल सीजन (IPL Maटेकtch) के दौरान मोबाइल रिचार्ज (Mobile recharge) पर आकर्षक कैशबैक (Cashback offer) और अन्य पुरस्कारों की घोषणा की है. हर दिन, पहले 1,000 यूजर्स को पारी के ब्रेक के दौरान अपने मोबाइल फोन नंबर को रिचार्ज करने पर 100% कैशबैक (50 रुपये तक) मिलेगा. यह ऑफर जियो (JIO), वीआई (VI), एयरटेल (Airtel), बीएसएनएल (BSNL) और एमटीएनएल (MTNL) के 10 रुपये और उससे अधिक के सभी रिचार्ज पर वैध है.

    इसके अलावा, नए यूजर्स को 11 रुपये, 21 रुपये और 51 रुपये के जियो डेटा पैक, 16 रुपये और 48 रुपये के वीआई डेटा पैक और 48 रुपये के एयरटेल डेटा पैक के लिए 1 जीबी डेटा की रिचार्ज राशि के बराबर कैशबैक (Cashback) मिलेगा. यह ऑफर आईपीएल मैचों (IPL 2021) के दौरान रोजाना शाम 7.30 बजे से रात 11 बजे तक लागू होगा. यूजर को प्रत्येक रिचार्ज पर निश्चित कैशबैक प्वाइंट्स मिलेंगे, जिन्हें शीर्ष ब्रांडों के आकर्षक डील्स और गिफ्ट वाउचर के लिए रिडीम कराया जा सकता है.

    ये भी पढ़ें- LPG cylinder- रसोई गैस सब्सिडी को लेकर सरकार का नया प्लान, जानिए अब किसके खाते में आएंगे पैसे?

    यूजर्स को मिल रही है ये खास सुविधाएं
    यूजर्स को और अधिक सुविधा देने के लिए पेटीएम ने हाल ही में 3-क्लिक इंस्‍टैंट रिचार्ज और यूजर्स के अनुकूल प्लान्स के प्रदर्शन जैसी सुविधाओं के साथ अपने मोबाइल बिल भुगतान अनुभव को व्यापक बनाया है. पेटीएम अपने यूजर्स को पेटीएम यूपीआई, पेटीएम वॉलेट, डेबिट और क्रेडिट कार्ड, नेट बैंकिंग या पेटीएम पोस्टपेड से भुगतान करने का विकल्प देता है. पेटीएम पोस्टपेड के जरिए यूजर्स अभी रिचार्ज कर बाद में उसका भुगतान कर सकते हैं. पेटीएम अपने यूजर्स को उनकी नवीनतम बिल राशि और उसकी भुगतान देय तिथि के बारे में भी याद दिलाता है, ताकि वह हमेशा जुड़े रहें.

    ये भी पढ़ें- इस IPO की वजह से 500 लोग बन गए करोड़पति, ज्यादातर 30 साल से कम उम्र वाले हैं शामिल

    जानें क्या कहा कंपनी ने?
    पेटीएम के प्रवक्ता ने कहा, मोबाइल रिचार्ज पेटीएम पर सर्वाधिक लोकप्रिय सेवाओं में से एक है. इस आगामी क्रिकेट सीजन में हम अपने यूजर्स को स्‍पेशल ट्रीट देना चाहते हैं और उनके साथ इस खेल का जश्न मनाना चाहते हैं. इस विशेष तोहफे में 100 फीसदी तक कैशबैक शामिल है.

    ये भी पढ़ें- अगर आपके पास है PF अकाउंट तो आज ही कर लें यह काम, मिलेगा 7 लाख रुपये का फायदा, जानें प्रोसेस

    पेटीएम यूजर्स अपने बिजली बिलों, मोबाइल ब्रॉडबैंड और डीटूएच रिचार्ज, किराया भुगतान, क्रेडिट कार्ड बिलों का भुगतान करने के साथ ही ट्रेन या विमानों की टिकट बुकिंग, ई-कॉमर्स समेत अन्य रोजाना की जरूरतों के लिए अपने घरों में बैठक आराम से भुगतान कर सकते हैं. इसके अलावा वह इस प्लेटफॉर्म के जरिए म्युचुअल फंड्स, शेयर, डिजिटल गोल्ड और अपनी बीमा पॉलिसी के प्रीमियम का भी भुगतान कर सकते हैं.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज