होम /न्यूज /तकनीक /ब्लूटूथ कॉलिंग सपोर्ट के साथ लॉन्च हुई Apple Watch जैसी दिखने वाली ये वॉच, कीमत 2,000 रुपये से कम

ब्लूटूथ कॉलिंग सपोर्ट के साथ लॉन्च हुई Apple Watch जैसी दिखने वाली ये वॉच, कीमत 2,000 रुपये से कम

Pebble Frost स्मार्टवॉच को भारत में लॉन्च कर दिया गया है

Pebble Frost स्मार्टवॉच को भारत में लॉन्च कर दिया गया है

Pebble ने अपनी एक अफोर्डेबल स्मार्टवॉच को भारत में लॉन्च किया है. इसे चार कलर ऑप्शन में उतारा गया है. इसकी खास बात ये ह ...अधिक पढ़ें

हाइलाइट्स

दिखने में ये वॉच Apple Watch जैसी है
Pebble Frost की कीमत 1,999 रुपये है
इसमें ब्लड ऑक्सीजन सेंसर भी दिया गया है

नई दिल्ली. Pebble Frost स्मार्टवॉच को भारत में लॉन्च कर दिया गया है. इसमें ब्लूटूथ कॉलिंग सपोर्ट और 1.87-इंच IPS टच स्क्रीन दी गई है. इस स्मार्टवॉच की कीमत 2,000 रुपये से कम रखी गई है. डिजाइन के मामले में ये वॉच Apple Watch जैसी है. इस स्मार्टवॉच में ब्लड ऑक्सीजन ट्रैकर और हार्ट रेट ट्रैकर भी मौजूद है.

Pebble Frost smartwatch की कीमत भारत में 1,999 रुपये रखी गई है. ग्राहक इसे फ्लिपकार्ट से खरीद सकते हैं. इस नई वॉच को ब्लैक, ब्लू, ग्रे और ऑरेंज वाले चार कलर ऑप्शन में पेश किया गया है.

इस कीमत में Pebble Frost कलर स्क्रीन और ब्लूटूथ कॉलिंग के साथ आने वाली सबसे सस्ती वॉच में से एक है. इसका मुकाबला बाजार में Boat, Noise और Fire-Boltt जैसी कंपनियों से रहेगा.

ये भी पढ़ें: Noise ColorFit Caliber Go स्मार्टवॉच लॉन्च, मिलेगी 10 दिनों की बैटरी लाइफ, जानें कीमत

Pebble Frost के स्पेसिफिकेशन्स 

Pebble की ये नई स्मार्टवॉच में दिखने में काफी हद तक महंगे Apple Watch जैसी है. इसमें राइट साइड में क्राउन और बटन दिए गए हैं. साथ ही इसमें स्ट्रैप और स्क्वायर स्क्रीन भी दी गई है. इस नई स्मार्टवॉच में 1.87-इंच IPS टच स्क्रीन और ब्लूटूथ कॉलिंग सपोर्ट दिया गया है. यूजर्स 100 वॉच फेस से किसी भी सेलेक्ट भी कर सकते हैं.

ये स्मार्टवॉच डस्ट और वाटर रेसिस्टेंस के लिए IP67 रेटेड है और इसमें कई फिटनेस और हेल्थ बेस्ड फीचर्स दिए गए हैं. इसमें हार्ट रेट मॉनिटर, ब्लड ऑक्सीजन सेंसर और स्टेप-स्लीप ट्रैकर दिया गया है. पेयर्ड स्मार्टफोन के नोटिफिकेशन भी इस नई वॉच में दिखाई देंगे.

ये भी पढ़ें: Zebronics ने आइकॉनिक स्मार्टवॉच लॉन्च की, AMOLED डिस्प्ले के साथ मिलेंगे कई फीचर्स

चूंकि, इस नई स्मार्टवॉच में ब्लूटूथ कॉलिंग का सपोर्ट दिया गया है. इसी वजह से इससे कॉल किए भी जा सकते हैं और रिसीव भी किए जा सकते हैं. इसके लिए वॉच में माइक्रोन और स्पीकर सिस्टम दिया गया है. इतना ही नहीं इस वॉच में कैलेंडर, कैमरा कंट्रोल, कैलकुलेटर और म्यूजिक कंट्रोल भी मौजूद है.

Tags: Portable gadgets, Tech news, Tech news hindi, Watch

टॉप स्टोरीज
अधिक पढ़ें