Samsung फोन के साथ बड़ा हादसा, देखते ही देखते हाथ पर धूं-धूकर जलने लगा फोन

Samsung फोन के साथ बड़ा हादसा, देखते ही देखते हाथ पर धूं-धूकर जलने लगा फोन
सैमसंग गैलक्सी ऑन 7 प्राइम

यूज़र का दावा है कि फोन की बैटरी में पहले चिंगारियां निकलनी शुरू हुईं और उसके बाद पूरे फोन में आग लग गई. उन्होंने बताया कि आग ऐसी लगी थी यूज़र का घर काले धुंए से भर गया.

  • Share this:
कुछ समय पहले सैमसंग (Samsung) के गैलेक्सी नोट 7 फोन में ब्लास्ट होने की खबर सामने आई थी, जिसके बाद कंपनी को अपना प्रोडक्शन बंद करना पड़ा था. अब फिर से ऐसी ही चौंकाने वाली घटना का पता चला है, जहां सैमसंग सीरीज़ के फोन में ब्लास्ट हो गया है. मामला कैलिफोर्निया का है, जहां सैमसंग गैलेक्सी A20e में अचानक आग लग गई है. डेली मेल की खबर के मुताबिक कैलिफोर्निया के रहने वाले Kenji Yanase नाम का एक व्यक्ति गैलेक्सी A20e इस्तेमाल कर रहा था और उनके फोन में अचानक आग लग गई.

केंजी ने अपने फोन में आग लगी वीडियो को इंटरनेट पर अपलोड कर दिया, जिसमें फोन के जले हुए पार्ट्स को देखा जा सकता है. रिपोर्ट के मुताबिक यूज़र का दावा है कि फोन की बैटरी में पहले चिंगारियां निकलनी शुरू हुई और उसके बाद पूरे फोन में आग लग गई. आगे उन्होंने बताया कि आग ऐसी लगी थी यूज़र का घर काले धुंए से भर गया.

(ये भी पढ़ें- 3 हज़ार से भी सस्ता हुआ Samsung का 4 कैमरे वाला बजट स्मार्टफोन, मिलेंगे कई खास फीचर्स)



यूज़र ने बताया कि उसके फोन की स्क्रीन डेड हो गई थी इसलिए उसने फोन का बैक पैनल खोल लिया और इसे देखना शुरू किया. उसने बताया कि जब बैटरी में स्पार्किंग हुई थी तो फोन यूज़र हाथ में ही था. बताया गया कि फोन पटाखों की तरह स्पार्क होने लगा जिसके बाद फोन जलने लगा.


डेली मेल ने इस बारे में सैमसंग से बात की और कंपनी की तरफ से पब्लिक स्टेटमेंट भी जारी किया. सैमसंग ने कहा, 'सैमसंग Galaxy A सीरीज़ के स्मार्टफोन्स की क्वॉलिटी और यूज़र्स की सेफ्टी पर भरोसा करता है. हमने यूज़र से कॉन्टैक्ट किया है और फोन वापस लेने के बाद इस बारे में आगे की जांच कर रहे हैं.’ Kenji का मानना है कि इस घटना की वजह फोन की बैटरी है, क्योंकि फोन के मदरबोर्ड में किसी तरह का कोई नुकसान नहीं हुआ है.

(ये भी पढ़ें- सीक्रेट ट्रिक: बिना WhatsApp खोले चुपके से पढ़े किसी का भी मैसेज, नहीं होगा Blue Tick)
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading