होम /न्यूज /तकनीक /सस्ता हो गया है 5000mAh बैटरी वाला ये बजट स्मार्टफोन, अब सिर्फ 5,499 रुपये में लाएं घर

सस्ता हो गया है 5000mAh बैटरी वाला ये बजट स्मार्टफोन, अब सिर्फ 5,499 रुपये में लाएं घर

Gionee Max में 5000mAh की बैटरी दी गई है.

Gionee Max में 5000mAh की बैटरी दी गई है.

Gionee Max को कंपनी ने 5,999 रुपये में लॉन्च किया था, लेकिन फ्लिपकार्ट से मिली जानकारी के मुताबिक इस फोन को 5,499 रुपये ...अधिक पढ़ें

    फ्लिपकार्ट पर ब्लैक फ्राइडे सेल (Flipkart Black Friday Sale) चल रही है, और 30 नवंबर को इसका आखिरी दिन है. सेल में माइक्रमैक्स, (Micromax) पोको, (Poco) रियलमी, (Realme) शियोमी (Xiaomi) जैसी कंपनी के स्मार्टफोन पर भारी छूट दी जा रही है. लेकिन कुछ खास डील की बात करें तो यहां एक ऐसे फोन पर ऑफर दिया जा रहा है, जिसमें 5000mAh की बैटरी दी गई है, और खास बात ये है कि इसकी कीमत पहले से और भी कम हो गई है. यहां हम बात कर रहे हैं हाल ही में लॉन्च हुए Gionee Max की. आइए जानते हैं कितना सस्ता हुआ फोन और कैसे हैं इस फोन के फीचर्स...

    Gionee Max को कंपनी ने 5,999 रुपये में लॉन्च किया था, लेकिन फ्लिपकार्ट से मिली जानकारी के मुताबिक इस फोन को 5,499 रुपये में खरीदा जा सकता है. इसके अलावा फोन पर कार्ड ऑफर भी दिया जा रहा है. फोन खरीदने के लिए अगर ग्राहक SBI Credit Card का इस्तेमाल करते हैं तो इसपर 5% का कैशबैक दिया जा रहा है.

    (ये भी पढ़ें- बेहद सस्ते हो गए Samsung के ये 3 बजट स्मार्टफोन, धांसू लुक के साथ मिलेगी 5000mAh की बैटरी)

    फ्लिपकार्ट के ज़रिए फोन पर ऑफर पाया जा सकता है.
    फ्लिपकार्ट के ज़रिए फोन पर ऑफर पाया जा सकता है.


    Gionee Max के फीचर्स
    जियोनी मैक्स में 6.1 इंच का एचडी+ (1560 × 720 पिक्सल) कर्व्ड ग्लास डिस्प्ले दिया गया है. फोन में 1.6 गीगाहर्ट्ज़ Unisoc SC9863A प्रोसेसर और ग्राफिक्स के लिए IMG8322 GPU मौजूद है. फोन में 2 जीबी रैम व 32 जीबी इंटरनल स्टोरेज है, जिसे माइक्रोएसडी कार्ड के ज़रिए 256 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है. गौर करने वाली बात ये है कि जियोनी का सस्ता स्मार्टफोन लेटेस्ट एंड्रॉयड 10 पर चलता है.

    (ये भी पढ़ें- Airtel के बेहद सस्ते प्लान! 200 रुपये से कम कीमत में पाएं 2GB डेटा, फ्री कॉलिंग और 2 लाख रुपये का इंश्योरेंस)

    ऐसा है बजट फोन का कैमरा
    बात करें कैमरे की तो जियोनी मैक्स में LED फ्लैश के साथ 13 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर के साथ एक डेप्थ सेंसर भी है. फोन में सेल्फी के लिए 5 मेगापिक्सल फ्रंट कैमरा दिया गया है. पावर के लिए जियोनी मैक्स में 5000mAh की बैटरी दी गई है. खास बात है कि ये एंट्री लेवल फोन रिवर्स चार्जिंग सपॉर्ट के साथ आता है. यानी कि आप दूसरे फोन को भी इससे चार्ज किया जा सकता सकते हैं.

    कनेक्टिविटी के लिए फोन में 4G वीओएलटीई, वाई-फाई 802.11 बी/जी/एन, ब्लूटूथ 4.2, जीपीएस और माइक्रो-यूएसबी पोर्ट जैसे फीचर मिलेंगे. जानकारी के लिए बता दें कि जियोनी मैक्स में फेस अनलॉक और फिंगरप्रिंट सेंसर नहीं दिया गया है.

    Tags: Gionee M6, Gionee S Plus

    टॉप स्टोरीज
    अधिक पढ़ें