4 अक्टूबर को इन खूबियों के साथ लॉन्च होगा गूगल Pixel 2

पिक्सल 2 में 4GB रैम और squeezable सेंसिटिव एज(किनारे) होंगे.

News18Hindi
Updated: September 16, 2017, 1:39 PM IST
4 अक्टूबर को इन खूबियों के साथ लॉन्च होगा गूगल Pixel 2
पिक्सल 2 में 4GB रैम और squeezable सेंसिटिव एज(किनारे) होंगे.
News18Hindi
Updated: September 16, 2017, 1:39 PM IST
गूगल अपने दूसरी जेनरेशन के Pixel स्मार्टफोन्स, 4 अक्टूबर को लॉन्च किया जाएगा.  कंपनी ने इस बात की जानकारी लॉन्च की गई एक नई वेबसाइट और वीडियो में दी है. वीडियो में कहा गया है कि ‘4 अक्टूबर को हमारे साथ बने रहें'. आए दिन टेक्नोलॉजी से जुड़ी खबरें लीक करने वाले Evan Blass ने इससे पहले ट्वीट कर कहा था कि पिछले साल भी 4 अक्टूबर को ही नए पिक्सल फोन की ऐलान किया गया था,  इसी तरह से इस साल भी किया जाएगा.

एक रिपोर्ट में एंड्रॉएड पुलिस और XDA डेवलपर्स ने कहा कि चिपेसट बनाने वाली क्वालकॉम इस साल मिड-साइकल 836 चिप पर काम नहीं कर रही है.  दूसरी जेनरेशन के पिक्सल स्मार्टफोन्स में ही वही स्नैपड्रैगन 835 चिपसेट होने की उम्मीद की जा रही है, जो बाकी हाई-एंड एंड्रॉएड स्मार्टफोन्स में है.

अफवाहों की मानें तो पिक्सल 2 में 4GB रैम और squeezable सेंसिटिव एज(किनारे) होंगे, जैसे कि हाल ही में लॉन्च हुए HTC के फ्लैगशिप U11 स्मार्टफोन में है.   यह फोन ऑलवेज ऑन डिस्प्ले टेक्नोलॉजी के साथ आ सकता है. सैमसंग की गैलेक्सी S8, S8 प्लस और हाल में लॉन्च हुए गैलेक्सी Note 8 में यह टेक्नोलॉजी मौजूद है.
ये भी पढ़े:  कंफर्म:MOTOROLA के इन स्मार्टफोन्स को मिलेगा Android Oreo 8.0

                स्पेशल ऑफर्स के साथ यहां मिल रहा है LENOVO K8 Note
News18 Hindi पर Bihar Board Result और Rajasthan Board Result की ताज़ा खबरे पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करें .
IBN Khabar, IBN7 और ETV News अब है News18 Hindi. सबसे सटीक और सबसे तेज़ Hindi News अपडेट्स. Tech News in Hindi यहां देखें.
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर