सितंबर में आ सकता है Google Pixel 5, लॉन्च से पहले लीक हुई फोटो और फीचर्स

सितंबर में आ सकता है Google Pixel 5, लॉन्च से पहले लीक हुई फोटो और फीचर्स
File Photo: Google Pixel 4A

Pixel 5 को लेकर एक नई रिपोर्ट में इस बात का खुलासा हुआ है कि फोन में स्क्वायर शेप्ड का ड्यूल रियर कैमरा सेटअप दिया जाएगा.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 24, 2020, 4:56 PM IST
  • Share this:
गूगल (Google) जल्द अपना नया स्मार्टफोन Pixel 5 लॉन्च कर सकता है. उम्मीद की जा रह है फोन को 30 सितंबर को लॉन्च किया जाएगा. फोन को लेकर कई रिपोर्ट भी सामने आई है, जिसमें फोन के फीचर्स का पता चला है.  फोन को लेकर एक नई रिपोर्ट में इस बात का खुलासा हुआ है कि इस स्मार्टफोन में स्क्वायर शेप्ड का ड्यूल रियर कैमरा सेटअप दिया जाएगा. इसके अलावा फोन के डिस्प्ले में पंच होल होने की भी बात कही जा रही है, जिसमें फ्रंट फेसिंग कैमरा दिया जाएगा.

ट्विटर पर Slashलीक्स नाम के अकाउंट से फोन की कुछ फोटो भी शेयर की गई हैं, जिसमें फोन के रियर पर एक फ्लैश के साथ एक फिंगरप्रिंट सेंसर भी दिखाई दे रहा है. बताया जा रहा है कि इसी साल के सितंबर के आखिरी दिन में Pixel 5G का ऐलान ब्लैक और ग्रीन जैसे कलर में किया जाएगा. इस स्मार्टफोन को हाल ही में एक AI बेंचमार्क साइट पर भी लिस्ट किया गया, जिसमें ये बात कंफर्म हुई कि ये SD765G Soc से लैस होगा.

(ये भी पढ़ें- 6000mAh बैटरी वाले इस फोन ने मचाई धूम, थोड़ी देर में बिके 60 हज़ार से ज़्यादा स्मार्टफोन)





ये डिवाइस ऐसा पहला पिक्सल फोन होगा जिसमें 8 जीबी रैम दिया जा रहा है. हालांकि AI बेंचमार्क में डिवाइस से जुड़े किसी और स्पेसिफिकेशन के बारे में नहीं बताया गया है.

(ये भी पढ़ें- शुरू हुई Apple Days Sale: अब तक की सबसे कम कीमत में खरीदें ये पॉपुलर iPhones)

बाकी कई और लीक रिपोर्ट की मुताबिक फोन में 6.67 इंच डिस्प्ले के साथ 120 हटर्ज OLED पैनल हो सकता है. फोन के फ्रंट में 8 मेगापिक्सल फ्रंट कैमरा होने की बात भी सामने आई है. फोन का बैक साइड प्लास्टिक का होगा, और इसमें रियर फिंगरप्रिंट सेंसर स्कैनर दिया जाएगा. पावर के लिए फोन में 4000mAh की बैटरी होने की उम्मीद की जा रही है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज