Poco के नए स्मार्टफोन में होंगे Redmi 9C के फीचर्स, 10 हज़ार से कम कीमत में इस दिन होगा लॉन्च

Poco C3 में 5000mAh की बैटरी दी जा सकती है.
Poco C3 में 5000mAh की बैटरी दी जा सकती है.

पोको ने टीज़र द्वारा फोन के कुछ फीचर्स का खुलासा कर दिया है. इसके अलावा फोन के कुछ फीचर्स लीक भी हो चुके हैं...

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 4, 2020, 2:34 PM IST
  • Share this:
पोको (Poco)  भारत में अपना नया स्मार्टफोन Poco C3 लॉन्च करने के लिए तैयार है. पोको ने जानकारी दी है कि इसे 6 अक्टूबर को पेश किया जाएगा. पोको ने टीज़र द्वारा फोन के कुछ फीचर्स का खुलासा कर दिया है. इसके अलावा फोन के कुछ फीचर्स लीक भी हो चुके हैं...आइए जानते हैं आने वाले फोन की डिटेल्स. सबसे पहले कीमत की बात करें तो पोको ने नए फोन पोको C3 की कीमत को लेकर ऑफिशियली कुछ नहीं बताया गया है, लेकिन ये ज़रूर कंफर्म किया है 10,000 रुपये के अंदर लॉन्च किया जाएगा.

रिपोर्ट्स के मुताबिक पोको C3 रेडमी 9C का रिब्रैंडेड का वर्जन है, जिसे इस साल के शुरुआत में लॉन्च किया गया था. ऑफिशियल टीज़र से खुलासा हुआ है कि फोन का बैक प्लास्टिक शेल का होगा. ये टेक्सचर फिनिश के साथ दो-टोन डिज़ाइन से लैस होगा.

(ये भी पढ़ें- 66 दिन चलती है इस सस्ते 4 कैमरे वाले स्मार्टफोन की बैटरी! 10 हज़ार से कम कीमत में हुआ लॉन्च)



पैनल पर स्क्वैर कैमरा मॉड्यूल शामिल है, जिसमें 3 कैमरा सेंसर और एक LED फ्लैश दिया जाएगा. फोन के फ्रंट में 6.53 इंच का HD+ डिस्प्ले दिया गया है.



ऐसा होगा कैमरा
पोको C3 में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है. इसमें 13 मेगापिक्सल का प्राइमेरी सेंसर, एक मैक्रो सेंसर और एक डेप्थ सेंसर दिया जाएगा.  माना जा रहा है कि पोको C3 में 5 मेगापिक्सल का फ्रंट सेल्फी कैमरा दिया गया है.

(ये भी पढ़ें- Jio का धांसू ऑफर! इस सस्ते प्लान में मिल रहा है 6GB एक्सट्रा डेटा, कॉलिंग समेत फ्री में पाएं ये सर्विस)

फ्लिपकार्ट की लिस्टिंग से पता चला है कि Poco C3 4GB RAM के साथ आएगा. रेडमी 9C में Helio G35 प्रोसेसर दिया गया है, और ये फोन 5000mAh की बैटरी के साथ आता है, जो कि 10W के चार्जिंग सपोर्ट के साथ आता है. माना जा रहा है पोको C3 में भी यही फीचर्स दिए जाएंगे. बाकी फीचर्स की बात करें तो पोको C3 में 3.5mm का हेडफोन जैक, माइक्रो USB पोर्ट और रियर पर फिंगरप्रिंट सेंसर दिया जाएगा.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज