• Home
  • »
  • News
  • »
  • tech
  • »
  • POCO F2 ONLINE RELEASE IN VIDEO TEASER KNOW EXPECTED SPECIFICATIONS AHEAD LAUNCH IN 2021 AAAQ

Poco F2 का वीडियो टीज़र जारी! भारत में लॉन्च होने के लिए तैयार है फोन, जानें खासियत और कीमत

File Photo: Poco X3

Poco ने वीडियो टीज़र के साथ कंपनी ने लिखा है, ‘स्टेज सेट है, फन शुरू हो गया है! नेक्स्ट लेवल के लिए तैयार रहें! Excited? आपको होना चाहिए क्योंकि आने वाला साल मज़ेदार होने वाला है’...जानें किन फीचर्स के साथ आ सकता है फोन.

  • Share this:
    शियोमी (Xiaomi)के सब-ब्रैंड पोको (Poco) भारत में अपनी F सीरीज़ को बढ़ाने की तैयारी कर रही है. कंपनी ने माइक्रोब्लॉगिंग साइट ट्विटर पर Poco F2 की ऑनलाइन वीडियो शेयर की है. कंपनी ने अपनी 52 सेकेंड की वीडियो में पोको के 2020 का सफर दिखाया है, और वीडियो के आखिर में कंपनी ने Poco F2 का टीज़र ड्राप किया है. वीडियो टीज़र के साथ कंपनी ने लिखा है, ‘स्टेज सेट है, फन शुरू हो गया है! नेक्स्ट लेवल के लिए तैयार रहें! Excited? आपको होना चाहिए क्योंकि आने वाला साल मज़ेदार होने वाला है’.

    कहा जा रहा है कि Poco F2, कंपनी के पिछले फोन Poco F1 का सक्सेसर फोन होगा जिसे 2018 में लॉन्च किया गया था. ये फोन अपनी किफायती कीमत और फ्लैगशिप फीचर्स की वजह से लोगों के बीच काफी पॉपुलर हुआ था. कंपनी ने फिलहाल नए फोन को लेकर किसी फीचर्स का खुलासा नहीं किया है. लेकिन फोन के बारे में कई अफवाहें आ रही हैं.

    (ये भी पढ़ें- Jio ग्राहकों के लिए सीक्रेट ट्रिक! Jio Cinema पर Video Quality को खुद कर सकते हैं चेंज, बचेगा इंटरनेट डेटा)



    फोन में AMOLED डिस्प्ले का सपोर्ट दिया जा सकता है, जो 120Hz रिफ्रेश रेट सपोर्ट के साथ आएगा. इस फोन में NFC सपोर्ट मिलेगा. कहा जा रहा है कि आने वाला फोन Qualcomm Snapdragon 732G प्रोसेसर सपोर्ट के साथ आएगा. कैमरे के तौर पर इस फोन में क्वाड रियर कैमरा सेटअप दिया गया है, जो वाइड एंगल लेंस, अल्ट्रावाइड एंगल लेंस और मैक्रो लेंस और डेप्थ सेंसर सपोर्ट के साथ आएगा.

    (ये भी पढ़ें-  बेहद सस्ता हो गया Samsung का 48 मेगापिक्सल 4 कैमरे वाला दमदार स्मार्टफोन, मिलेगी 5000mAh की बैटरी)

    लीक रिपोर्ट के मुताबिक Poco F2 को मॉडल नेम K9A और कोडनेम Courbet के साथ लिस्ट किया गया है. पावर के लिए इसमें  4250mAh की बटैरी दी जाएगी, जिसे रिवर्स चार्जिंग का सपोर्ट दिया जा सकता है. Poco F2 स्मार्टफोन को 20,000 रुपये के शुरुआती कीमत में लॉन्च किया जा सकता है.
    Published by:Afreen Afaq
    First published: