लाइव टीवी

Poco F2 नहीं, अब लॉन्च होगा यह नया स्मार्टफोन, कंपनी ने टीज़र जारी कर किया कंफर्म

News18Hindi
Updated: January 25, 2020, 10:21 AM IST
Poco F2 नहीं, अब लॉन्च होगा यह नया स्मार्टफोन, कंपनी ने टीज़र जारी कर किया कंफर्म
Poco ने कंफर्म किया है कि F2 नहीं लॉन्च किया जाएगा.

बेसब्री से इंतजार हो रहे Poco F2 को नहीं लॉन्च किया जाएगा, इसके बदले जानें कौन सा फोन ला रही है कंपनी...

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 25, 2020, 10:21 AM IST
  • Share this:
पोको (Poco) के नए स्मार्टफोन Poco F2 के लिए इंतजार कर रहे ग्राहकों के लिए बुरी खबर है. कंपनी ने कंफर्म करते हुए बताया कि वह पोको F2 नहीं लॉन्च करेगी. पोको इंडिया के ट्विटर पर लिखा ‘अब यह बताने का समय आ गया है कि हमारा आने वाला स्मार्टफोन Poco F2 नहीं होगा’. आगे दी गई जानकारी से पता चला है कि कंपनी Poco F2 तो नहीं ला रही है, मगर अपना कोई और नया फोन पेश करने की तैयारी में है.

इसके लिए पोको ने ग्राहकों से आने वाले फोन का नाम अनुमान लगाने को कहा है. जानकारी के लिए बता दें कि शियोमी (Xiaomi) ने 2018 में अपने इस पॉपुलर सब-ब्रांड को लॉन्च किया था.



इसको लेकर शियोमी के ग्लोबल VP और MD मनु कुमार जैन (Manu Kumar Jain) ने ऐलान किया है कि पोको अब खुद की अलग ब्रांड  के तौर पर उपलब्ध होगा. आगे मनु जैन ने कहा कि शियोमी के सब-ब्रांड के तौर पर शुरू हुआ पोको का सफर इतना अच्छा साबित हुआ कि अब उसने अपनी अलग पहचान बना ली है, इसलिए शियोमी ने यह फैसला किया है कि वह खुद को अलग ऑपरेट करे.मनु कुमार जैन ने ट्वीट कर Poco का नया ट्विटर हैंडल शेयर किया है.

पोको सीरीज़ का पहला स्मार्टफोन Poco F1 लोगों को खूब पसंद आया और अब अलग ब्रांड होने बाद Poco की खुद की एक टीम होगी, जो आगे लॉन्च होने वाले स्मार्टफोन का प्रोसेस मैनेज करेगी.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए गैजेट्स से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 25, 2020, 10:16 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर