अपना शहर चुनें

States

इतना सस्ता मिल रहा है Poco का 6GB RAM वाला दमदार स्मार्टफोन! मिलेंगे 4 कैमरे

पोको M2 में 6.53 इंच का फुल एचडी+ डिस्प्ले दिया गया है.
पोको M2 में 6.53 इंच का फुल एचडी+ डिस्प्ले दिया गया है.

Poco की Black Friyay सेल में मिड-रेंज 6GB RAM वाले फोन को 1 हज़ार रुपये कम में खरीदा जा सकता है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 30, 2020, 8:00 AM IST
  • Share this:
पोको इंडिया (Poco India) की Black Friyay सेल का आज (30 नंवबर) आखिरी दिन है. सेल में कंपनी के फोन को काफी सस्ते में खरीदने का मौका दिया जा रहा है. सेल में बेस्ट डील की बात करें तो कंपनी के पॉपुलर मिड-रेंज 6GB RAM वाले फोन को 1 हज़ार रुपये कम में खरीदा जा सकता है. कंपनी ने इस फोन को सितंबर में लॉन्च किया गया था, और उस समय फोन की कीमत 10,999 रुपये रखी गई थी. लेकिन खास बात ये है कि पोको M2 को अब 9,999 रुपये में खरीदा जा सकता है. ये कीमत फोन के  6 जीबी रैम + 64 जीबी इंटरनल स्टोरेज की है. आइए जानते हैं कैसे हैं इस फोन के फीचर्स...

पोको M2 में 6.53 इंच का फुल एचडी+ डिस्प्ले दिया गया है. स्क्रीन की प्रोटेक्शन के लिए फोन पर कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 3 दिया गया है. फोन में 2.0 गीगाहर्ट्ज़ मीडियाटेक हीलियो G80 प्रोसेसर दिया गया है.  फोन एंड्रॉयड 10 बेस्ड MIUI पर काम करता है. कंपनी ने बताया है कि जल्द MIUI 12 अपडेट मिलेगा.

(ये भी पढ़ें- 7 हज़ार रुपये तक सस्ते मिल रहे हैं Realme के शानदार स्मार्टफोन्स! Buds Air Pro पर भी भारी छूट)





फोन में 4 कैमरे
कैमरे की बात करें पोको M2 में क्वाड रियर कैमरा सेटअप है. इसमे 13 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा, 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड ऐंगल लेंस, 5 मेगापिक्सल का मैक्रो लेंस और 2 मेगापिक्सल डेप्थ सेंसर दिया गया है. सेल्फी के लिए फोन के फ्रंट में 8 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है.  पोको का ये फोन ब्रिक रेड, स्लेट ब्लू और पिच ब्लैक कलर ऑप्शन में आता है.

(ये भी पढ़ें-  Airtel का धमाकेदार ऑफर! ग्राहकों को फ्री में दे रही है 5GB इंटरनेट डेटा, ऐसे पाएं फायदा)

पावर के लिए पोको M2 में 5000mAh की बैटरी दी गई है. कंपनी का दावा है कि सिंगल चार्ज में बैटरी 2 दिन तक चल जाएगी. फोन की बैटरी 18W फास्ट चार्जिंग सपॉर्ट के साथ आती है.  कनेक्टिविटी के फोन में IR ब्लास्टर, ब्लूटूथ 5.0, 3.5 एमएम ऑडियो जैक और अल्ट्रा-लीनियर स्पीकर जैसे फीचर्स दिए गए हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज