5 कैमरे, 6GB RAM वाले इस दमदार स्मार्टफोन पर आज पाएं बड़ा ऑफर, ज़्यादा नहीं है कीमत

पोको M2 में क्वाड रियर और 1 सेल्फी कैमरा है.
पोको M2 में क्वाड रियर और 1 सेल्फी कैमरा है.

इस किफायती फोन में काफी खास स्पेसिफिकेशंस दिए गए हैं. फोन में ऑक्टा-कोर प्रोसेसर, कुल 5 कैमरे और बड़ी बैटरी जैसे फीचर मिलते हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 21, 2020, 8:04 AM IST
  • Share this:
पोको (Poco) ने इसी महीने भारत में अपना नया स्मार्टफोन पोको M2 (Poco M2) लॉन्च किया है. इस फोन को पहले फ्लैश सेल के लिए उपलब्ध कराया जा चुका है, और आज (21 सितंबर) इसे फिर से खरीदने का मौका है. तो अगर अभी तक आप भी इस फोन को नहीं खरीद पाएं हैं तो आज अच्छा मौका है. फोन को 12 बजे से फ्लिपकार्ट से खरीदा जा सकता है.

पोको M2 काफी खास स्पेसिफिकेशंस के साथ आता है. फोन में ऑक्टा-कोर प्रोसेसर, क्वाड रियर कैमरा और बड़ी बैटरी जैसे फीचर दिए गए हैं. कंपनी का कहना है कि भारत में 6GB RAM के साथ आने वाला सबसे किफायती फोन है.

इतनी है शुरुआती कीमत
पोको M2 को दो स्टोरेज वेरिएंट में लॉन्च किया गया है. फोन  के 6 जीबी रैम + 64 जीबी इंटरनल स्टोरेज की कीमत 10,999 रुपये जबकि 6 जीबी रैम + 128 जीबी इंटरनल स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 12,499 रुपये है.
(ये भी पढ़ें- 4 हज़ार रुपये सस्ता हुआ OnePlus का 3 कैमरे वाला ये पॉपुलर स्मार्टफोन, ज़बरदस्त है बैटरी)





फ्लिपकार्ट से पोको M2 खरीदने पर बैंक ऑफर भी दिया जा रहा हैं. ग्राहक फोन खरीदने पर ICICI क्रेडिट या डेबिट कार्ड के जरिए ईएमआई ट्रांजैक्शन के जरिए लेने पर 750 रुपये का इंस्टेंट डिस्काउंट पा सकते हैं.

पोको M2 में 6.53 इंच का फुल एचडी+ डिस्प्ले दिया गया है. स्क्रीन की प्रोटेक्शन के लिए फोन पर कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 3 दिया गया है. फोन में 2.0 गीगाहर्ट्ज़ मीडियाटेक हीलियो G80 प्रोसेसर दिया गया है.  फोन एंड्रॉयड 10 बेस्ड MIUI पर काम करता है. कंपनी ने बताया है कि जल्द MIUI 12 अपडेट मिलेगा.

(ये भी पढ़ें- धांसू हैं Vodafone के ये 5 प्रीपेड प्लान्स, फ्री अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ मिलता है 1 साल का Zee5 सब्सक्रिप्शन)

फोन में 4 कैमरे+1 सेल्फी कैमरा
कैमरे की बात करें पोको M2 में क्वाड रियर कैमरा सेटअप है. इसमे 13 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा, 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड ऐंगल लेंस, 5 मेगापिक्सल का मैक्रो लेंस और 2 मेगापिक्सल डेप्थ सेंसर दिया गया है. सेल्फी के लिए फोन के फ्रंट में 8 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है.  पोको का ये फोन ब्रिक रेड, स्लेट ब्लू और पिच ब्लैक कलर ऑप्शन में आता है.

पावर के लिए पोको M2 में 5000mAh की बैटरी दी गई है. कंपनी का दावा है कि सिंगल चार्ज में बैटरी 2 दिन तक चल जाएगी. फोन की बैटरी 18W फास्ट चार्जिंग सपॉर्ट के साथ आती है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज