बजट स्मार्टफोन Poco M2 आज होगा लॉन्च! मिलेगी 6GB RAM, 4 कैमरे और फुल FHD+ डिस्प्ले

बजट स्मार्टफोन Poco M2 आज होगा लॉन्च! मिलेगी 6GB RAM,  4 कैमरे और फुल FHD+ डिस्प्ले
Poco M2 में कई खास फीचर्स दिए जाएंगे.

नए फोन को लेकर कंपनी काफी समय से टीज़र और पोस्ट शेयर कर रही है, जिससे कि पोको M2 के कुछ फीचर्स कंफर्म हो गए हैं. जानें खास फीचर्स के बारे में...

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 8, 2020, 8:20 AM IST
  • Share this:
पोको (Poco) आज (8 सितंबर) भारत में अपना नया स्मार्टफोन Poco M2 लॉन्च करने के लिए तैयार है. फोन की लॉन्चिंग दोपहर 12 बजे से वर्चुअल इवेंट के ज़रिए होगी. लॉन्च इवेंट की लाइव स्ट्रीमिंग को कंपनी के ऑफिशियल फेसबुक (facebook) अकाउंट और यूट्यूब (Youtube) चैनल पर देखा जा सकता है. नए फोन को लेकर कंपनी काफी समय से टीज़र और पोस्ट शेयर कर रही है, जिससे कि पोको M2 के कुछ फीचर्स कंफर्म हो गए हैं.

फोन को लेकर कंपनी जिस एक बात को हाइलाइट कर रही है, वह इसकी 6GB रैम है और 5000mAh की बैटरी है.. आइए जानते हैं फोन के बाकी फीचर्स के बारे में... पोको M2 में ग्राहकों को फुल FHD+ डिस्प्ले दिया जाएगा. इसके अलावा बताया गया है कि पोको M2 में बड़ी स्क्रीन, ज़्यादा रैम और दमदार बैटरी मिलेगी. फोन में 5000mAh की दमदार बैटरी दी जाएगी. कंपनी का दावा है कि फोन की बैटरी दो दिन के बैटरी लाइफ के साथ आएगी.

(ये भी पढ़ें- WhatsApp में आ रहे हैं ये 4 शानदार फीचर्स, डिज़ाइन से लेकर Ringtone तक सब बदल जाएगा!) 
टीजर की मानें तो ये फोन कैमरे के मामले में भी खास होगा, और इसमें AI क्वाड कैमरा सेटअप जिया जाएगा. इसके अलावा ये भी हिंट मिला है कि अपकमिंग स्मार्टफोन में पंच-होल कटआउट होगा. कैमरे के तौर पर फोन में क्वाड कैमरे एलईडी फ्लैश के साथ मिलेंगे. बायॉमेट्रिक सिक्यॉरिटी के लिए कंपनी इस फोन के रियर में फिंगरप्रिंट सेंसर भी दे सकती है.(ये भी पढ़ें- BSNL Plan! एक बार रिचार्ज कराने पर पूरा साल चलेगा ये प्लान, मिलेगी फ्री कॉलिंग और कई फायदे)




जानकारी के लिए बता दें कि कंपनी ने पोको M2 प्रो को इसी साल जुलाई में लॉन्च किया था, जिसकी शुरुआती कीमत 13,999 रुपये है. इसलिए नए M2 की की कीमत को लेकर अंदाज़ा लगाया जा रहा है कि इसे 10 हजार रुपये के कीमत के आसपास लॉन्च किया जा सकता है
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज