8 सितंबर को आ रहा है Poco का सस्ता स्मार्टफोन, मिलेगी 6GB RAM और फुल FHD+ डिस्प्ले

8 सितंबर को आ रहा है Poco का सस्ता स्मार्टफोन, मिलेगी 6GB RAM और फुल FHD+ डिस्प्ले
पोको M2 को 8 सितंबर को दोपहर 12 बजे लॉन्च किया जाएगा.

फोन को लेकर Poco जिस एक बात को हाइलाइट कर रही है, वह इसकी 6GB रैम है. आइए जानते हैं किन फीचर्स के साथ आ सकता है नया फोन...

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 5, 2020, 10:03 AM IST
  • Share this:
भारत में 8 सितंबर को Poco M2 लॉन्च होने जा रहा है. कंपनी ने नए फोन का टीज़र फ्लिपकार्ट (Flipkart) समेत कई सोशल मीडिया पर जारी कर दिया है, जिससे आने वाले फोन के कुछ फीचर्स का पता चल गया है. टीज़र के मुताबिक पोको M2 को 8 सितंबर को दोपहर 12 बजे लॉन्च किया जाएगा. फोन को लेकर कंपनी जिस एक बात को हाइलाइट कर रही है, वह इसकी 6GB रैम है. आइए जानते हैं फोन के बाकी फीचर्स के बारे में...

पोको M2 में ग्राहकों को फुल FHD+ डिस्प्ले दिया जाएगा. इसके अलावा बताया गया है कि पोको M2 में बड़ी स्क्रीन, ज़्यादा रैम और दमदार बैटरी मिलेगी. टीजर की मानें तो ये फोन कैमरे के मामले में भी खास होगा. इसके अलावा ये भी हिंट मिला है कि अपकमिंग स्मार्टफोन में पंच-होल कटआउट होगा.

(ये भी पढ़ें-  सस्ते हो गए Realme के ये 4 कैमरे वाले दो पॉपुलर स्मार्टफोन्स, अब सिर्फ इतने में खरीद सकते हैं आप)
जानकारी के लिए बता दें कि कंपनी ने पोको M2 प्रो को इसी साल जुलाई में लॉन्च किया था, जिसकी शुरुआती कीमत 13,999 रुपये है. इसलिए नए M2 की की कीमत को लेकर अंदाज़ा लगाया जा रहा है कि इसे 10 हजार रुपये के कीमत के आसपास लॉन्च किया जा सकता है.(ये भी पढ़ें- BSNL Plan! एक बार रिचार्ज कराने पर पूरा साल चलेगा ये प्लान, मिलेगी फ्री कॉलिंग और कई फायदे)Poco M2 Pro के फीचर्सपोको M2 Pro में 6.67 इंच का डिस्प्ले दिया गया है, जो फुल-HD+ रेजोलूशन (1080x2400 पिक्सल) के साथ आता है. फोन की प्रॉटेक्शन के लिए इसके फ्रंट, रियर और कैमरा पर कॉर्निंग गोरिला ग्लास 5 दिया गया है. पोको का ये फोन Android 10 पर काम करता है. फोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 720G प्रोसेसर दिया गया है.




ग्राहक इस स्मार्टफोन को तीन कलर ब्लू, ग्रीन और ब्लैक में खरीद सकते हैं. कैमरे की बात करें तो फोन में 48 मेगापिक्सल का क्वाड रियर कैमरा सेटअप दिया गया है और पावर के लिए फोन में 5000mAh बैटरी दी गई है, जो कि 33W के फास्ट चार्जिंग टेक्नोलॉजी के साथ आती है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading