Choose Municipal Ward
    CLICK HERE FOR DETAILED RESULTS

    लॉन्च से पहले ही लीक हो गई Poco M3 की तस्वीरें, मिलेगी 6000mAh की बैटरी और ये फीचर्स!

    File Photo: Poco C3
    File Photo: Poco C3

    लीक हुई रिपोर्ट के मुताबिक पोको M3 में 6.53 इंच का HD+ Dot-Drop डिस्प्ले दिया गया है...

    • News18Hindi
    • Last Updated: November 21, 2020, 4:05 PM IST
    • Share this:
    पोको (Poco) 24 नवंबर को अपना नया बजट स्मार्टफोन Poco M3 लॉन्च करने के लिए तैयार है. लॉन्च से पहले पॉपुलर टिप्सटर ईशान अग्रवाल ने पोको M3 के डिज़ाइन रेंडर को एक्सक्लूसिव तौर पर MySmartPrice के साथ शेयर किया है. रेंडर में फोन के रियर पैनल को काफी पास से देखा जा सकता है. फोन का डिज़ाइन दो दिन पहले 91 मोबाइल द्वारा शेयर किया गया था. हालांकि ईशान द्वारा शेयर की फोटो में फोन का ठीक से देखा जा सकता है.

    पोको M3 में डुअल-टोन कैमरा मॉड्यूल दिया जा सकता है. इसके रियर पर तीन कैमरे और LED फ्लैश देखा जा सकते है. शेयर किए गए फोटो में देखा जा सकता है कि पोको M3 को तीन कलर वेरिएंट ब्लू, ब्लैक और येलो में पेश किया जा सकता है. Poco M3 टेक्सचर पैनल के साथ आएगा, जिससे अच्छी ग्रिप मिलेगी.

    (ये भी पढ़ें- बेहद सस्ता हुआ Oppo का 3 कैमरे वाला धांसू स्मार्टफोन, बजट कीमत में मिलेगी 5000mAh बैटरी)



    रियर कैमरे के टॉप पर लार्ज ब्लैक रेकटैगुलर ब्लॉक दिख रहा है. इसके अलावा दूसरे रेकटैगुलर ब्लॉक में ट्रिपल कैमरा सेंसर सेटअप के साथ LED फ्लैश दिख रहा है.
    राइट ऐज पावर बटन/फिंगरप्रिंट स्कैनर होगा और वॉल्युम कीज़ होंगी, वहीं लेफ्ट साइड में SIM card स्लॉट दिया जा सकता है. फोन के फ्रंट में टॉप पर वॉटरड्रॉप स्टाइल नॉच डिस्प्ले दिया गया है.

    पहले भी लीक हो चुकी कई डिटेल
    इससे पहले Poco M3 की कई और भी जानकारियां सामने आ चुकी हैं. लीक हुई रिपोर्ट के मुताबिक पोको M3 में 6.53 इंच का HD+ Dot-Drop डिस्प्ले दिया गया है. डिस्प्ले टाइप को लेकर कोई जानकारी नहीं है लेकिन कहा जा रहा है कि ये IPS LCD पैनल के साथ आएगी.

    (ये भी पढ़ें-Airtel का सबसे सस्ता प्लान! सिर्फ 19 रुपये में मिलती है अनलिमिटेड कॉलिंग, इंटरनेट डेटा भी...) 

    माना जा रहा है कि आने वाला स्मार्टफोन ऑक्टा-कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 662 प्रोसेसर दिया जाएगा, जो कि 4GB RAM के साथ आएगा. उम्मीद की जा रही है कि फोन एंड्रॉयड 10 पर बेस्ड MIUI 12 स्किन ऑउट ऑफ द बॉक्स के साथ आ सकता है.

    कैमरे के तौर पर फोन में 48 मेगापिक्सल का प्राइमेरी कैमरा दिया जा सकता है. फोन कैमरे की बाकी जानकारी अभी नहीं पता चल पाई है.  पावर के लिए Poco M3 में 6000mAh बैटरी दी जा सकती है, जो कि 18W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आ सकती है.
    अगली ख़बर

    फोटो

    टॉप स्टोरीज