• Home
  • »
  • News
  • »
  • tech
  • »
  • POCO M3 PRO 5G LAUNCHED WITH 90HZ DISPLAY AND 5000MAH BATTERY CHECK PRICE NDSS

POCO ने लॉन्च कर दिया 5G स्मार्टफोन, 5,000mAh की बैटरी के साथ मिलेंगे कई फीचर्स, कीमत सिर्फ 14200 रुपये

POCO M3 Pro

Poco M3 Pro 5G स्मार्टफोन लॉन्च किया है. कंपनी ने इस फोन को 2 वैरिएंट 4जीबी+64जीबी और 6जीबी+128जीबी में उतारा है.

  • Share this:
    नई दिल्ली: POCO लगातार स्मार्टफोन की दुनिया में अपनी जगह बनाते जा रहा है, कंपनी ने अपनी M3 Pro 5G स्मार्टफोन लॉन्च किया है. कंपनी ने इस फोन को 2 वैरिएंट 4जीबी+64जीबी और 6जीबी+128जीबी में उतारा है. इसके 4जीबी रैम वेरियंट की कीमत भारतीय करेंसी में लगभग 14,200 रुपये और 6 जीबी रैम वेरियंट की कीमत भारतीय करेंसी में करीब 16 हजार रुपये है. कंपनी ने फोन में मीडियाटेक डाइमेंसिटी प्रोसेसर, 90Hz डिस्प्ले, ट्रिपल रियर कैमरा और फास्ट चार्जिंग जैसे फीचर दिए है.

    यह स्मार्टफोन 3 कलर ऑप्शन के साथ मार्केट में लॉन्च हुआ है, जो कि पावर ब्लैक, कूल ब्लू और पोको येलो कलर्स है. कंपनी ने फ़िलहाल भारत में इस फ़ोन को लॉन्च को लेकर अभी तक कुछ नहीं कहा है. तो आइये जानते है इस स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन को और विस्तार में.

    यह भी पढ़ें: Gold Price Today: 3 महीने की रिकॉर्ड ऊंचाई पर पहुंचने के बाद फिसला सोना, जानें आज कितना हो गया सस्ता?

    फीचर्स
    कंपनी ने इस फ़ोन में 6.5 इंच का फुल एचडी+ IPS LCD स्क्रीन दिया है, जो कि 1080x2400 पिक्सल रेजॉलूशन को सपोर्ट करता है, इसका डिस्प्ले पंच-होल डिजाइन है और साथ में स्मार्टफोन का डिस्प्ले 20:9 और रिफ्रेश रेट 90Hz है. फ़ोन में साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है.

    स्पेसिफिकेशन
    कंपनी इस स्मार्टफोन के 6जीबी तक की रैम और 128जीबी तक के इंटरनल स्टोरेज वाले इस फोन में प्रोसेसर के तौर पर मीडियाटेक डाइमेंसिटी 700 चिपसेट को दे रही है. फोटोग्राफी के लिए इस स्मार्टफोन में एलईडी फ्लैश के साथ ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है. स्मार्टफोन में 48 मेगापिक्सल के प्राइमरी कैमरा के साथ एक 2 मेगापिक्सल का मैक्रो लेंस और एक 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर दिया गया है. सेल्फी के लिए आपको इस स्मार्टफोन में 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मिलेगा.

    यह भी पढ़ें: बड़ी खबर! 7 जून से आयकर विभाग करने जा रहा बड़ा बदलाव, जानें अब कहां से भरना होगा इनकम टैक्स रिटर्न

    कंपनी ने इस स्मार्टफोन में 5000mAh की दमदार बैटरी दे रही है, जो 18 वॉट की फास्ट चार्जिंग को सपॉर्ट करती है. स्मार्टफोन एंड्राइड 11 पर रन करने वाले MIUI 12 लेआउट स्किन के साथ दमदार यूजर इंटरफ़ेस से लैस है. जहा तक कनेक्टिविटी की बात है तो फ़ोन में वाई-फाई, ब्लूटूथ 5.0, जीपीएस, एनएफसी, 5G, 3.5mm हेडफोन जैक और यूएसबी टाइप-C पोर्ट जैसे विकल्प यूजर्स को दिए गए है.
    Published by:Shivani sharma
    First published: