अपना शहर चुनें

States

6000mAh बैटरी के साथ भारत में जल्द लॉन्च होगा Poco M3, पता चल गए सभी फीचर्स!

Poco M3 की प्रोमो वीडियो जारी हो गई है.
Poco M3 की प्रोमो वीडियो जारी हो गई है.

पोको M3 में स्नैपड्रैगन 662 चिपसेट, 48 मेगापिक्सल का ट्रिपल कैमरा और FHD+ डिस्प्ले दिया जाएगा. इस फोन की सबसे खास बात इसकी 6000mAh की बैटरी होगी. फोन की प्रोमो वीडियो यूट्यूब पर जारी कर दी गई है..

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 26, 2021, 9:47 AM IST
  • Share this:
पोको M3 (Poco M3) को भारत में जल्द लॉन्च किया जाएगा. कंपनी ने यूट्यूब (Youtube) पर इसका प्रोमो वीडियो टीज़ कर दिया है. ये फोन ग्लोबली पिछले साल नवंबर में लॉन्च किया गया है, और पिछले महीने इसका इंडियन वेरिएंट TUV Rheinland सर्टिफिकेशन साइट पर स्पॉट किया गया. इससे पता चला कि भारत में ये फोन जल्द आने की तैयारी में है. फीचर्स की बात करें तो पोको M3 में स्नैपड्रैगन 662 चिपसेट, 48 मेगापिक्सल का ट्रिपल कैमरा और FHD+ डिस्प्ले, और पावर के लिए 6000mAh की बैटरी दी गई है. फिलहाल फोन के प्रोमो में कंपनी ने फोन पोको M3 की भारत में लॉन्चिंग डेट का खुलासा नहीं किया है. हालांकि टिप्सटर मुकुल शर्मा ने हाल में हिंट दिया है कि इस फोन को फरवरी में लॉन्च किया जाएगा.

फोन की प्रोमो वीडियो पोको इंडिया के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर पोस्ट की गई है. वीडियो में पोको M3 को शो-ऑफ किया है, साथ ही फोन की परफॉर्मेंस के प्रति लोगों के रिएक्शन को भी दिखाया गया है. वीडियो में Poco M3 के यूनीक रियर कैमरा मॉड्यूल पर काफी ज़ोर दिया गया है, और वीडियो के आखिर में ‘the real killer is coming soon’ कहके खत्म किया गया है.

(ये भी पढ़ें-  Flipkart Mobile Bonanza Sale शुरू! Realme से लेकर Samsung तक बेहद सस्ते में मिल रहे हैं धांसू स्मार्टफोन)





फोन के लॉन्च से पहले आइए जानते हैं Poco M3 किन फीचर्स के साथ आएगा. इस फोन में 6.53 इंच का FHD+ डिस्प्ले दिया गया है, जो कि स्टैंडर्ड 60Hz रिफ्रेश रेट के साथ आएगा. ये फोन एंड्रॉयड 10 पर बेस्ड MIUI 12 पर काम करेगा. साथ ही इसमें प्रोसेसर के तौर पर स्नैपड्रैगन 662 चिपसेट दी जाएगी, जो कि 4GB RAM और 128GB की इंटरनल स्टोरेज मिलेगी.

(ये भी पढ़ें- Jio का धांसू प्लान! एक बार रिचार्ज करा कर पूरे साल करें फ्री अनलिमिटेड कॉलिंग, मिलेगा ढेरों डेटा)

मिलेगा ट्रिपल कैमरा और 6000mAh की बैटरी
कैमरे की बात करें तो पोको M3 के रियर पर ट्रिपल कैमरा दिया जाएगा, जिसमें 48 मेगापिक्सल का प्राइमेरी कैमरा, 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर और 2 मेगापिक्सल का मैक्रो लेंस दिया जाएगा. इसके अलावा फोन के फ्रंट में 8 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया जाएगा. खास बात ये है कि इस फोन में पावर के लिए 6000mAh की बैटरी दी जाएगी, जो कि 18W के फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आएगी. कनेक्टिविटी के लिए इसमें 4G LTE, डुअल बैंड WI-Fi, ब्लूटूथ 5.0, GPS और USB टाईप-C पोर्ट दिया जाएगा.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज