Home /News /tech /

50 मेगापिक्सल वाले कैमरा फोन की तस्वीरें लीक, दिखने में रेडमी नोट 11 जैसा

50 मेगापिक्सल वाले कैमरा फोन की तस्वीरें लीक, दिखने में रेडमी नोट 11 जैसा

पोको एम4 प्रो 5जी (POCO M4 Pro 5G) स्मार्टफोन अगले हफ्ते ग्लोबल मार्केट में लॉन्च होने वाला है.

पोको एम4 प्रो 5जी (POCO M4 Pro 5G) स्मार्टफोन अगले हफ्ते ग्लोबल मार्केट में लॉन्च होने वाला है.

पोको एम4 प्रो 5जी (POCO M4 Pro 5G) स्मार्टफोन अगले हफ्ते ग्लोबल मार्केट में लॉन्च होने वाला है. लॉन्च डेट आने के बाद से ही स्मार्टफोन से जुड़ी लीक और डिटेल्स आने लगी हैं. लीक हुई तस्वीरों में देखा जा सकता है कि हैंडसेट में होल पंच डिजाइन है और इसमें डुअल रीयर कैमरा सेटअप दिया गया है. इसमें 6.6 इंच का फुल एचडी+ आईपीएस एलसीडी डिस्पले होने की संभावना है, जो कि 90hz रिफ्रेश रेट पर काम करेगा. रेडमी नोट 11 सीरीज फोन में भी ऐसा ही डिस्प्ले है. इसके अतिरिक्त स्मार्टफोन में ऑक्टाकोर MediaTek Dimensity 810 प्रोसेसर दिया जा सकता है.

अधिक पढ़ें ...

    नई दिल्ली. पोको एम4 प्रो 5जी (POCO M4 Pro 5G) स्मार्टफोन अगले हफ्ते ग्लोबल मार्केट में लॉन्च होने वाला है. कंपनी ने हाल में ही घोषणा कि है कि यह स्मार्टफोन 9 नवंबर को ग्लोबली लॉन्च होगा. लॉन्च डेट आने के बाद से ही स्मार्टफोन से जुड़ी लीक और डिटेल्स आने लगी हैं. लीक हुई तस्वीरों में देखा जा सकता है कि हैंडसेट में होल पंच डिजाइन है और इसमें डुअल रीयर कैमरा सेटअप दिया गया है. ब्रांड ने इस स्मार्टफोन की कोई आधिकारिक तस्वीर जारी नहीं की है.

    ThePixel.vn ने कुछ तस्वीरें और इस फोन की स्पेसिफिकेशन शेयर की हैं. इसमें 6.6 इंच का फुल एचडी+ आईपीएस एलसीडी डिस्पले होने की संभावना है, जो कि 90hz रिफ्रेश रेट पर काम करेगा. रेडमी नोट 11 सीरीज फोन में भी ऐसा ही डिस्प्ले है. अलग-अलग रिपोर्ट्स में कहा गया है कि Poco का नया फोन हाल में चीनी बाजार में आए Redmi Note 11 सीरीज का रिब्रांडेड वर्जन होगा.

    ये भी पढ़ें – BSNL ने ब्रॉडबैंड कनेक्शन उपभोक्ताओं को दिया शानदार दिवाली ऑफर

    कैमरा मॉड्यूल में दिख रहा है फर्क
    स्मार्टफोन की लीक हुई कथित तस्वीर में इसके डिजाइन की जानकारी मिलती है. देखने में यह डिवाइस Redmi Note 11 जैसा ही लग रहा है, लेकिन रियर कैमरा मॉड्यूल थोड़ा अलग है. हैंडसेट का कैमरा मॉड्यूल आपको POCO M3 की याद दिलाएगा. इसके अतिरिक्त स्मार्टफोन में ऑक्टाकोर MediaTek Dimensity 810 प्रोसेसर दिया जा सकता है. फोन में 4GB, 6GB और 8GB RAM का विकल्प मिल सकता है. साथ ही इसमें 128GB का स्टोरेज दिया जा सकता है.

    कैमरा है शानदार, मुख्य लेंस 50 MP का
    फोन में डुअल रियर कैमरा सेटअप दिया जा सकता है, जिसका मेन लेंस 50MP का है. इसके अतिरिक्त फोन में 8MP का अल्ट्रा वाइड एंगल कैमरा मिल सकता है. फ्रंट में कंपनी ने 16MP का सेल्फी कैमरा दिया जा सकता है. POCO M4 Pro 5G में 5000mAh की बैटरी मिल सकती है, जो 33W की फास्ट चार्जिंग के साथ आएगी.

    ये भी पढ़ें – WhatsApp के तीन नए फीचर, बातचीत करने में आएगा ज्यादा मजा!

    फोन में USB टाइप-सी चार्जिंग पोर्ट दिया जा सकता है. हालांकि, लीक रिपोर्ट्स आई जानकारी काफी हद तक सही लग रही है, लेकिन हमें आधिकारिक जानकारी के लिए 9 नवंबर तक का इंतजार करना होगा. कंपनी इस स्मार्टफोन को कई कलर और वेरिएंट में लॉन्च कर सकती है. बता दें कि ग्लोबल मार्केट में यह पोको का इस साल का आखिरी फोन होगा.

    Tags: 5G Smartphone, Poco, Redmi

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर