लाइव टीवी

बेहद अलग स्क्रीन के साथ आज लॉन्च होगा Poco X2, मिलेगा जूम वाला कैमरा

News18Hindi
Updated: February 4, 2020, 8:04 AM IST
बेहद अलग स्क्रीन के साथ आज लॉन्च होगा Poco X2, मिलेगा जूम वाला कैमरा
Poco X2 की झलक.

शियोमी से अलग होने के बाद पोको आज अपना नया दमदार फोन Poco X2 लॉन्च करने जा रही है...

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 4, 2020, 8:04 AM IST
  • Share this:
पोको इंडिया (Poco) आज (4 फरवरी) अपना नया स्मार्टफोन पोको X2 (Poco X2) लॉन्च करने के लिए तैयार है. कंपनी ने ट्वीट के साथ-साथ फ्लिपकार्ट (flipkart) पर भी इसके टीज़र जारी किए हैं. इससे फोन के कुछ फीचर्स का खुलासा हो गया है. पोको X2 में बेहतरीन 120Hz रिफ्रेश रेट स्क्रीन दी जाएगी.

इसके अलावा पोको ने इसकी बैटरी को लेकर भी जानकारी  दी है. फ्लिपकार्ट पर कंपनी ने कंफर्म किया है कि इस स्मार्टफोन में 27W फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट मिलेगा. कंपनी ने ट्विटर पर एक वीडियो जारी कर दिखाया है कि पोको X2 की बैटरी मिनटों में फुल चार्ज हो जाएगी.

(ये भी पढ़ें- Jio दे रहा पूरे महीने के लिए फ्री रिचार्ज जीतने का मौका! बस फोन उठाएं और करें ये काम)




(ये भी पढ़ें- Jio प्लान! सिर्फ 129 रुपये के रिचार्ज पर महीने भर करें अनलिमिटेड फ्री कॉल, डेटा का फायदे भी..)

इसके अलावा फोन के लिए गेमिंग को भी ध्यान में रखा गया है. पोको X2 में लिक्विड कूलिंग सिस्टम दिया जाएगा, जिससे कि यह फोन जल्दी गरम नहीं होगा. पोको F1 की यूज़र्स के बीच बहुत पॉपुलर हुआ और यही वजह है कि इस फोन भी लोगों को काफी उम्मीदें हैं. पोको F1 एक बेहतरीन प्रोसेसर के साथ आया था. टीज़र से पता चला है कि और Poco X2 में भी दमदार प्रोसेसर दिया जाएगा.
Poco X2
Poco X2


(ये भी पढ़ें-WhatsApp की प्राइवेट चैट को आसानी से छुपा सकते हैं आप, नहीं देख पाएगा कोई और...)

इसमें कितने मेगापिक्सल का कैमरा होगा इस बात की जानकारी सामने नहीं आई है. लेकिन पोको इंडिया ने ट्विटर पर कुछ कैमरा सैंपल पेश किए हैं, जिसमें कैमरे की जूम क्वालिटी देखी जा सकती है. इससे अंदाज़ा लगाया जा सकता है कि फोन कैमरा जूम फीचर पर फोकस करेगा.



(ये भी पढ़ें- 10 हज़ार से कम वाले Xiaomi के इस फोन पर भारी छूट, मिलेगा 48 मेगापिक्सल वाला 4 कैमरा)

फिलहाल कीमत को लेकर कोई जानकारी नहीं आई है, जिसका खुलासा 4 फरवरी को 12:00 बजे लॉन्च होने के बाद ही होगा. जानकारी के लिए बता दें कि यह अलग ब्रैंड के तौर पर पोको का पहला फोन होगा, इससे पहले पोको शियोमी के सब-ब्रैंड कैटेगरी में थी.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए लॉन्च/रिव्यू से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 4, 2020, 7:26 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर