लाइव टीवी

इंतज़ार खत्म! 4 फरवरी को लॉन्च होगा Poco X2, स्क्रीन में मिलेगा यह खास फीचर

News18Hindi
Updated: January 28, 2020, 9:35 AM IST
इंतज़ार खत्म! 4 फरवरी को लॉन्च होगा Poco X2, स्क्रीन में मिलेगा यह खास फीचर
Poco X2 का टीज़र जारी हो गया है.

भारत में पोको X2, Redmi K30 4G मॉडल का रिब्रैंडेड वर्जन होगा, जिसमें इसी फोन की तरह फीचर्स दिए जाएंगे...

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 28, 2020, 9:35 AM IST
  • Share this:
पोको (Poco) ने इस साल के अपने स्मार्टफोन Realme X2 लॉन्च करने का ऐलान कर दिया है. कंपनी ने ट्वीट के साथ-साथ फ्लिपकार्ट (flipkart) पर भी इसका टीज़र जारी कर दिया है. दी गई जानकारी के मुताबिक इस फोन को 4 फरवरी 12 बजे लॉन्च किया जाएगा. बता दें कि यह अलग ब्रैंड के तौर पर पोको का पहला फोन होगा, इससे पहले पोको शियोमी के सब-ब्रैंड कैटेगरी में थी.

ट्वीट पर गौर करें पोको X2 बेहतरीन रिफ्रेश रेट स्क्रीन के साथ आएगा. देखा जा रहा है कि कंपनियां अपने फ्लैगशिप फोन के साथ धीरे-धीरे बड़ी स्क्रीन और शानदार रिफ्रेश रेट के तरफ शिफ्ट कर रही है. फिलहाल पोको ने भी फ्लिपकार्ट पर रिफ्रेश रेट के अलावा किसी और फीचर्स के बारे में नहीं बताया है.

(ये भी पढ़ें- Jio SIM वालों के लिए खुशखबरी! ऐसे पाएं 2020 रुपये तक का कैशबैक, 31 जनवरी है आखिरी दिन)



पोको X2 को लेकर कहा जा रहा है कि भारत में यह फोन Redmi K30 4G मॉडल का रिब्रैंडेड वर्जन होगा, जिसमें इसी फोन की तरह फीचर्स दिए जाएंगे. रेडमी K30 4G में 120Hz रिफ्रेश रेट दिया गया है.

ये भी पढ़ें-WhatsApp की प्राइवेट चैट को आसानी से छुपा सकते हैं आप, नहीं देख पाएगा कोई और...

फोन में क्वाड कैमरा सेटअप है, साथ ही सेल्फी के लिए डुअल कैमरा है. फोन में पंच होल डिस्प्ले है. हालांकि कंपनी ने ऑफिशियली इस बात की पुष्टी नहीं की है कि Poco X2, रेडमी K30 4G का रिब्रैंड वर्जन होगा.

Poco X2
Poco X2


2018 में लॉन्च हुआ था Poco F1
शियोमी (Xiaomi) ने 2018 में अपने इस पॉपुलर सब-ब्रैंड को लॉन्च किया था. इसको लेकर शियोमी के ग्लोबल VP और MD मनु कुमार जैन (Manu Kumar Jain) ने हाल ही में ऐलान किया है कि पोको अब खुद की अलग ब्रैंड के तौर पर उपलब्ध होगा. आगे मनु जैन ने कहा कि शियोमी के सब-ब्रांड के तौर पर शुरू हुआ पोको का सफर इतना अच्छा साबित हुआ कि अब उसने अपनी अलग पहचान बना ली है, इसलिए शियोमी ने यह फैसला किया है कि वह खुद को अलग सभांले.

(ये भी पढ़ें- Jio दे रहा है थाईलैंड जाने का मौका, 100 लोगों को फ्री रिचार्ज भी! बस फोन उठाएं और पूरा करें यह चैलेंज..) 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए लॉन्च/रिव्यू से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 28, 2020, 9:27 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर