इन फीचर्स के साथ भारत में जल्द होगा नया स्मार्टफोन Poco X3, कंपनी ने पहले ही बता दी कीमत!

इन फीचर्स के साथ भारत में जल्द होगा नया स्मार्टफोन Poco X3, कंपनी ने पहले ही बता दी कीमत!
पोको इंडिया के जनरल मैनेजर C मनमोहर ने ट्विटर पर Poco X3 के बारे में बताया है.

फोन लॉन्च की तारीख को लेकर कोई खुलासा नहीं किया गया है, लेकिन पोको इंडिया के जनरल मैनेजर C मनमोहर ने फोन की कीमत को लेकर खुलासा कर दिया है...

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 9, 2020, 1:51 PM IST
  • Share this:
पोको M2 (Poco M2) के बाद अब कंपनी जल्द भारत में नया स्मार्टफोन पोको X3 (Poco X3) लॉन्च करेगी. जानकारी के लिए बता दें कि इस फोन को ग्लोबली लॉन्च (Global launch) कर दिया गया है, और इंडिया के लॉन्च को लेकर इसका टीज़र जारी किया गया है. पोको इंडिया (poco india) के जनरल मैनेजर C मनमोहर (C Manmohan) ने ट्विटर पर बताया कि इंडिया में लॉन्च होने वाली इस डिवाइस की कीमत लगभग 20,000 रुपये होगी.

फिलहाल फोन लॉन्च की तारीख को लेकर कोई खुलासा नहीं किया गया है, लेकिन माना जा रहा है कि नया फोन आने में अभी 2-3 हफ्ते में लॉन्च किया जाएगा. ऐसा इसलिए क्योंकि कंपनी ने अभी ही अपना नया फोन पोको M2 लॉन्च किया है, जिसकी पहली सेल 15 सितंबर को रखी गई है.

(ये भी पढ़ें-  भारत में जल्द वापसी कर सकता है PUBG! चीन से सारे नाते तोड़ने की तैयारी में कंपनी)



Poco X3 एंड्रॉएड 10 पर आधारित MIUI 12 पर काम करेगा. इस स्मार्टफोन में  6.67-इंच का FHD+ डिस्प्ले दिया जाएगा, जो 120Hz के रिफ्रेश रेट और 240Hz टच लेटेंसी के साथ आ सकता है. फोन में क्‍वालकॉम स्नैपड्रैगन 732G SoC प्रोसेसर दिए जाने की उम्मीद है. सिक्योरिटी के लिए फोन में किनारे पर फिंगरप्रिंट सेंसर भी दिया जा सकता है.



ऐसा हो सकता है कैमरा
पोको X3 को शैडो ग्रे और कोबाल्ट ब्लू कलर में पेश किया जा सकता है. फोन का वज़न 215 ग्राम बताया जा रहा है. Poco X3 में चार कैमरे होंगे जिनमें 64 मेगापिक्‍सल का प्राइमरी कैमरा शामिल है. इसके साथ अल्ट्रा वाइड एंगल लेंस वाला 13 मेगापिक्सल का सेकेंडरी कैमरा हो सकता है. वहीं इसमें एक 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर और एक 2 मेगापिक्सल का मैक्रो कैमरा भी दिए जाने की उम्मीद है.

(ये भी पढ़ें- बड़ा खतरा! WhatsApp पर यूज़र्स को आ रहा है ये ‘Scary Message’, खोलने पर फ्रीज़ हो रही है ऐप)

सेल्फी और व‍िडियो कॉलिंग के लिए फोन में 20 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मिलने की उम्मीद है. वहीं अगर बैटरी की बात करें तो फोन में  5,160mAh बड़ी और दमदार बैटरी मिलेगी और ये बैटरी 33W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आएगी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज