• Home
  • »
  • News
  • »
  • tech
  • »
  • PRICE CUT OF 6000MAH BATTERY PHONE 32GB ANDROID 10 HD PLUS DISPLAY BEST ANDROID PHONE UNDER 7 THOUSAND PRICE AAAQ

पहले से और भी सस्ते में मिल रहा है 6000mAh बैटरी वाला धांसू स्मार्टफोन, 7 हज़ार से भी कम है कीमत

Gionee Max Pro एंड्रॉयड 10 पर काम करता है.

ग्राहक 6000mAh बैटरी वाले Gionee Max Pro को फ्लिपकार्ट के ज़रिए काफी सस्ते में खरीद सकते हैं. इस बजट फोन में HD+ डिस्प्ले जैसा फीचर भी है....

  • Share this:
    अगर आपका बजट कम है और आप पावरफुल बैटरी वाला स्मार्टफोन खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं तो आपके लिए अच्छी खबर है. ऐसा इसलिए क्योंकि हाल ही में लॉन्च हुए जियोनी मैक्स प्रो की कीमत कम हो गई है.  जियोनी ने मार्च में जियोनी मैक्स प्रो को लॉन्च किया था, और उस समय फोन की कीमत 6,999 रुपये रखी गई थी. ये कीमत फोन के 3GB रैम और 32GB की स्टोरेज के लिए है. लेकिन फ्लिपकार्ट से मिली जानकारी के मुताबिक फोन को सिर्फ 6,499 रुपये में उपलब्ध कराया जा रहा है.

    ग्राहक इस फोन को तीन कलर वेरिएंट ब्लू, ब्लैक और रॉयल ब्लू कलर में खरीदा जा सकता है. इस फोन की सबसे खास बात इसकी दमदार 6000mAh की बैटरी, एंड्रॉयड 10 और इसका HD+ डिस्प्ले है. आइए जानते हैं फोन के फुल स्पेसिफिकेशंस....

    (ये भी पढ़ें- आपके लिए बेस्ट हैं तीन सस्ते Broadband प्लान! मिलेगा अनलिमिटेड डेटा और 300Mbps की धांसू स्पीड)

    Gionee Max Pro स्मार्टफोन में 6.52 इंच का फुल एचडी प्लस डिस्प्ले दिया गया है. साथ ही इसमें Spreadtrum 9863A प्रोसेसर, 3GB रैम और 32GB की इंटरनल स्टोरेज दी गई है, जिसे माइक्रो एसडी कार्ड की मदद से 256GB तक बढ़ाया जा सकता है.

    फोन को सस्ते में फ्लिपकार्ट से खरीदा जा सकता है.
    फोन को सस्ते में फ्लिपकार्ट से खरीदा जा सकता है.


    जियोनी मैक्स प्रो में कई खास बातें
    Gionee Max Pro स्मार्टफोन में 6.52 इंच का फुल एचडी प्लस डिस्प्ले दिया गया है. इसका रेजोलूशन है 1600x720p है, और ये वॉटरड्रॉप नॉच डिज़ाइन है. साथ ही इसमें Spreadtrum 9863A प्रोसेसर, 3GB रैम और 32GB की इंटरनल स्टोरेज दी गई है, जिसे माइक्रो एसडी कार्ड की मदद से 256GB तक बढ़ाया जा सकता है.

    (ये भी पढ़ें- Jio का धमाकेदार ऑफर! एक रिचार्ज कराने पर दूसरा रिचार्ज फ्री, मिलेंगे 300 मिनट की फ्री कॉलिंग भी)

    कैमरे के तौर पर Gionee Max Pro में डुअल रियर कैमरा सेटअप दिया है, जिसमें पहला 13 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर और दूसरा 2 मेगापिक्सल का बोकेह लेंस है. वहीं फोन के फ्रंट में 8 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया गया है. इसके कैमरे में स्लो-मो, HDR मोड और टाइम लैप्स जैसे फीचर्स दिए गए हैं.

    सस्ते फोन में 6000mAh की बैटरी
    पावर के लिए जियोनी मैक्स प्रो में 6000mAh की बैटरी दी गई है, जो रिवर्स चार्जिंग सपोर्ट के साथ आती है. इसका मतलब ये हुआ कि इस फोन से दूसरी डिवाइस को चार्ज किया जा सकेगा. कनेक्टिविटी के लिए Gionee Max Pro में वाई-फाई, जीपीएस और यूएसबी पोर्ट जैसे फीचर दिए गए हैं. इस फोन का वज़न 212 ग्राम है.
    Published by:Afreen Afaq
    First published: