• Home
  • »
  • News
  • »
  • tech
  • »
  • इतना सस्ता हो गया Samsung का 3 कैमरे वाला बजट स्मार्टफोन, मिलेगी 5000mAh की बैटरी

इतना सस्ता हो गया Samsung का 3 कैमरे वाला बजट स्मार्टफोन, मिलेगी 5000mAh की बैटरी

Samsung ने Galaxy M01 और Galaxy M11 की कीमतों में कटौती कर दी है.

Samsung ने Galaxy M01 और Galaxy M11 की कीमतों में कटौती कर दी है.

अगर आप भी नया फोन खरीदने की सोच रहे हैं तो आपके लिए अच्छा मौका है. आइए जानते हैं सैमसंग का कौन फोन हुआ सस्ता और अब कितनी कम कीमत में खरीद सकते हैं आप...

  • News18Hindi
  • Last Updated :
  • Share this:
    सैमसंग (Samsung) कुछ दिन में कई फोन लॉन्च कर चुका है, और अब जल्दी गैलेक्सी F4 भी लाने की तैयारी में है. इसी बीच पता चला है कि सैमसंग ने अपने पुराने बजट फोन के दाम में कटौती कर दी है. तो अगर आप भी नया फोन खरीदने की सोच रहे हैं तो आपके लिए अच्छा मौका है. आइए जानते हैं सैमसंग का कौन फोन हुआ सस्ता और अब कितनी कम कीमत में खरीद सकते हैं आप... मुंबई बेस्ड रिटेलर महेश टेलिकॉम ने ट्वीट करके बताया कि सैमसंग ने अपने दो स्मार्टफोन्स के दाम में कटौती कर दी है.

    बात करें सैमसंग गैलेक्सी M11 की तो ट्वीट के मुताबिक इसके 3GB/32GB वेरिएंट की कीमत में 500 रुपये की कटौती हुई है, जिसके बाद इस फोन को 10,499 रुपये में खरीदा जा सकता है. वहीं दूसरे तरफ फोन के 4GB/64GB वेरिएंट की 1,000 रुपये सस्ता हो गया है. कीमत घटने के बाद इसे 11,999 रुपये में खरीदा जा सकता है.

    (ये भी पढ़ें- Xiaomi फैंस के लिए खुशखबरी! 800 रुपये में घर लाएं लेटेस्ट Redmi Note 9 Pro Max)

    स्मार्टफोन में 6.4 इंच का HD+ LCD इनफिनिटी-O डिस्प्ले मिलता है, जिसका रेजोलूशन 1560x720 है. इसके डिस्प्ले के टॉप लेफ्ट साइड में ग्राहकों को पंच होल मिलेगा. फोन में 1.8GHz का ऑक्टा कोर प्रोसेसर मिलेगा. इसमें 4 जीबी तक की रैम, 64 जीबी तक की स्टोरेज और स्नैपड्रैगन 450 प्रोसेसर दिया गया है. ये फोन एंड्रॉयड 10 ऑपरेटिंग सिस्टम OneUI 2.0 पर काम करता है.  फोन के रियर में फिंगरप्रिंट सेंसर भी मौजूद है.



    कैमरे की बात करें तो इसमें ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है. इसमें 13 मेगापिक्सल + 5 मेगापिक्सल + 2 मेगापिक्सल का रियर कैमरा और फोन के फ्रंट में सेल्फी के लिए 8 मेगापिक्सल का कैमरा मिलता है.

    (ये भी पढ़ें- स्मार्टफोन है बेटियों के लिए बेस्ट गिफ्ट ऑप्शन, ये हैं 10 हज़ार से कम वाले फोन

    दमदार है 5000mAh वाली बैटरी
    पावर के लिए इस फोन में 5000mAh की बैटरी दी गई है, जो 15वॉट फास्ट चार्जिंग सपॉर्ट करती है. कनेक्टिविटी के लिए फोन में 4G, Wi-Fi 802.11 b/g/n, Bluetooth v4.2, GPS/A-GPS और एक 3.5mm का headphone जैक दिया गया है.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज