Choose Municipal Ward
    CLICK HERE FOR DETAILED RESULTS

    बेहद सस्ता हुआ Oppo का 3 कैमरे वाला धांसू स्मार्टफोन, बजट कीमत में मिलेगी 5000mAh बैटरी

    Oppo A33 में 5000mAh की बैटरी है.
    Oppo A33 में 5000mAh की बैटरी है.

    ओप्पो के कीमत कम होने वाले इस फोन में 6.5 इंच एचडी+ डिस्प्ले और ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप जैसे फीचर्स दिए गए हैं...

    • News18Hindi
    • Last Updated: November 21, 2020, 7:43 AM IST
    • Share this:
    अगर आप नया स्मार्टफोन खरीदने का प्लान कर रहे हैं तो फ्लिपकार्ट (Flipkart) पर पर काफी अच्छा मौका दिया जा रहा है. फ्लिपकार्ट से पता चला है कि ओप्पो A33 (Oppo A33) की कीमत में कटौती हो गई है. फ्लिपकार्ट पर बैनर लाइव हुआ है जिसपर लिखा है, ‘Price Drop Alert!’. बताया गया है कि फोन का दाम इसके 3GB+32GB वेरिएंट का काम हुआ है. ओप्पो का ये फोन 6.5 इंच एचडी+ डिस्प्ले और ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप जैसे फीचर्स के साथ आता है.

    आइए जानते हैं कितना सस्ता हुआ फोन और अब कितने में खरीदा जा सकता है, साथ ही जानें इस फोन के फीचर्स... ओप्पो A33 को 11,990 रुपये की कीमत पर लॉन्च किया गया था. लेकिन फोन पर 1 हजार रुपये कम कर दिया गया है. सस्ता होने के बाद ये स्मार्टफोन 10,990 रुपये में उपलब्ध कराया जा रहा है. फोन को नए कीमत में फ्लिपकार्ट से खरीदा जा सकता है. लेकिन अभी कंपनी ने ऑफिशियली कोई ऐलान नहीं किया गया है.

    (ये भी पढ़ें-Airtel के दो सस्ते प्लान! 200 रुपये से कम में मिलेगी फ्री अनिलिमिटेड कॉलिंग, हर दिन 1GB डेटा)



    फोन की नई कीमत फ्लिपकार्ट पर देखी जा सकती है. (Photo: Flipkart)
    फोन की नई कीमत फ्लिपकार्ट पर देखी जा सकती है. (Photo: Flipkart)

    ओप्पो A33 में 6.5 इंच का पंच होल HD+ डिस्प्ले दिया गया है. इसका स्क्रीन का रेजोलूशन 720×1600 पिक्सल और रिफ्रेश रेट 90 हर्ट्ज़ का है. फोन का स्क्रीन-टू-बॉडी रेशियो 20:9 का है. इस फोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 460 ऑक्टा-कोर प्रोसेसर दिया गया है. इसमें 3 जीबी रैम + 32 जीबी इनबिल्ट स्टोरेज दी गई है. इसकी इंटरनल स्टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए 256 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है.

    ओप्पो का ये फोन एंड्रॉयड 10 ऑपरेटिंग सिस्टम बेस्ड कलरओएस के साथ आता है. ओप्पो का ये फोन मूनलाइट ब्लैक और मिंट क्रीम कलर में आता है.

    (ये भी पढ़ें-  WhatsApp के सभी यूज़र्स के लिए खुशखबरी! 7 दिन में मैसेज गायब करने वाला फीचर हुआ लॉन्च) 

    फोन में ट्रिपल कैमरा
    कैमरे के तौर पर ओप्पो के इस फोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है. इसमें 13 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा, 2 मेगापिक्सल का मैक्रो और 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर दिया गया है. फोन में सेल्फी कैमरे के तौर पर 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है.

    पावर के लिए ओप्पो A33 में 5000mAh बैटरी दी गई है, जो 18 वाट फास्ट चार्जिंग सपॉर्ट करती है. कनेक्टिविटी के लिए फोन में वाई-फाई, 4G, ब्लूटूथ, हेडफोन जैक जैसे फीचर्स दिए गए हैं.
    अगली ख़बर

    फोटो

    टॉप स्टोरीज