10 हज़ार से भी सस्ता हो गया 16 हज़ार वाला ये धांसू फोन, मिलेंगे 4 कैमरे और दमदार बैटरी

10 हज़ार से भी सस्ता हो गया 16 हज़ार वाला ये धांसू फोन, मिलेंगे 4 कैमरे और दमदार बैटरी
Realme 3 Pro की कीमत में कटौती हुई है.

Realme के 4 कैमरे वाले फोन की कीमत में कटौती होने के बाद ग्राहकों को अब इसे खरीदने के लिए 6 हज़ार रुपये कम देने होंगे...

  • Share this:
अगर आप ज़्यादा अच्छे फीचर्स वाला बजट (budget smartphone) फोन खरीदने की सोच रहे हैं तो आपको लिए कई ऑप्शन मौजूद हैं. लेकिन कई बार हमें फीचर्स और लुक के मामले में मिड-रेंज और प्रीमियम फोन (premium phone) ही पसंद आते हैं. ऐसे में सोचिए कितना अच्छा हो कि आपको बजट की कीमत में मिड-रेंज फोन मिल जाए. जी हां ऐसा मुमकिन है, क्योंकि रियलमी (Realme) के ट्रिपल कैमरा फोन की कीमत कम हो गई है. इस फोन को पहले से लगभग आधे दाम में घर लाया जा सकता है.

फ्लिपकार्ट पर दी गई जानकारी के मुताबिक, रियलमी 3 प्रो का प्राइज़ ड्रॉप यानी कि कीमत में कटौती हुई है, जिसके बाद फोन को अब 15,999 रुपये के बजाए सिर्फ 9,999 रुपये में खरीदा जा सकता है. यानी कि ग्राहकों को अब इसपर पूरे 6 हज़ार रुपये कम देने होंगे. तो आइए जानते हैं रियलमी 3 प्रो के फुल स्पेसिफिकेशंस के बारे में...

(ये भी पढ़ें-  24 दिन चलेगी Poco के इस नए स्मार्टफोन की 5000mAh वाली बैटरी, 14 जुलाई को है पहली सेल)



खास है रियलमी 3 प्रो के फीचर्स
Realme 3 Pro में आपको 6.3 इंच की ड्यूड्रॉप नॉच डिस्प्ले मिलेगा. इसका डिस्प्ले का FHD+ रेज़ोलूशन. फोन पर कोर्निंग गोरिला ग्लास 5 की प्रोटेक्शन दी गई है. रियलमी 3 प्रो को क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 710 और GPU एड्रेनो 616 के साथ लॉन्च किया गया है.

Realme 3 pro 6 हज़ार रुपये सस्ता हो गया है. (Photo:Flipkart)
Realme 3 pro 6 हज़ार रुपये सस्ता हो गया है. (Photo:Flipkart)


फोन में कुल 4 कैमरे
कैमरे की बात करें तो Realme 3 Pro के रियर में 16 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा दिया गया है जो कि सोनी का IMX519 सेंसर है और इसका अपर्चर f/1.7 है. इसके अलावा फोन का साथ दूसरा 5 मेगापिक्सल का दिया गया है, जो f/2.4 अपर्चर के साथ आता है.  सेल्फी कैमरे की बात करें तो इसमें AI से लैस 25 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया गया है. यानी कि आपको बजट कीमत में कुल 4 कैमरे इस्तेमाल करने का एक्सपीरिएंस मिलेगा.

(ये भी पढ़ें- 10 हज़ार से कम है इस 5 कैमरे स्मार्टफोन की कीमत, मिलेगी 5000mAh की दमदार बैटरी)

बैटरी भी दमदार
पावर के लिए रियलमी 3 प्रो में 4045 mAh की बैटरी दी गई है, जो कि CABC मोड सपोर्ट के करती है. इसके ज़रिए बैटरी लाइफ को 10% तक बढ़ाया जा सकता है. कंपनी ने इस फोन में VOOC 3.0 फ्लैश चार्ज सपोर्ट करता है.  (Disclaimer: ये ऑफर कब तक वैलिड फिलहाल इस बात की कोई जानकारी नहीं है.)
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading