बेहद सस्ता हुआ Realme का 64 मेगापिक्स्ल 4 कैमरे वाला ये स्मार्टफोन, मिलेगी 8GB RAM

Realme 6 में क्वाड कैमरा सेटअप दिया गया है.
Realme 6 में क्वाड कैमरा सेटअप दिया गया है.

फ्लिपकार्ट Diwali Dhamaka Days सेल की खास बात ये है कि यहां रियलमी (Realme) के मिड-रेंज फोन रियलमी 6 (realme 6) पर बड़ा प्राइस ड्रॉप ऑफर दिया जा रहा है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 15, 2020, 9:52 AM IST
  • Share this:
फ्लिपकार्ट (Flipkart) ग्राहकों के लिए एक के बाद नई सेल का आयोजन कर रही है. अब कंपनी के प्लैटफॉर्म पर दिवाली धमाका डेज़ (Diwali Dhamaka Days) सेल चल रही है. सेल में मोबाइल फोन, इलेक्ट्रॉनिक जैसे सामान पर भारी छूट दी जा रही है, जिसका फायदा पाने का आखिरी दिन 16 नवंबर को है. सेल की खास बात ये है कि यहां रियलमी (Realme) के मिड-रेंज फोन रियलमी 6 (realme 6) पर बड़ा प्राइस ड्रॉप ऑफर दिया जा रहा है.

इस फोन में कंपनी ने कई धांसू फीचर्स दिए हैं और अब अच्छे ऑफर्स के साथ पेश किया है. रियलमी ने इसे 17,999 रुपये के बजाए 12,999 रुपये में उपलब्ध करा दिया है, जो कि इसके 6 जीबी रैम + 64 जीबी स्टोरेज वाले वेरिएंट की कीमत है. दूसरी तरफ इसरे 8 जीबी रैम +128 जीबी स्टोरेज वाले वेरिएंट की कीमत 14,999 रुपये है.

इतना ही नहीं ग्राहकों को फोन पर एक्सचेंज ऑफर भी दिया जा रहा है, जिसके तहत फोन पर भारी छूट दी जा रही है. अगर फ्लिपकार्ट से फोन खरीदने के लिए ग्राहक पुराने फोन से एक्सचेंज करेंगे तो 12,450 रुपये का डिस्काउंट मिलेगा.



(ये भी पढ़ें- ज़्यादा नहीं है Vodafone Idea के इस प्लान की कीमत, 150GB डेटा के साथ पाएं अनलिमिटेड कॉलिंग)
फोन पर ऑफर फ्लिपकार्ट Diwali Dhamaka Days में दिया जा रहा है.
फोन पर ऑफर फ्लिपकार्ट Diwali Dhamaka Days में दिया जा रहा है.


ऐसे हैं Realme 6 के फीचर्स
रियलमी 6 में 6.5 इंच का पंच-होल डिस्प्ले दिया गया है, जिसका स्क्रीन-टू-बॉडी रेशियो 90.5% है. ग्राहक इस फोन को कॉमेट वाइट और कॉमेट ब्लू कलर ऑप्शन में खरीद सकते हैं. इस फोन में MediaTek Helio G90T प्रोसेसर दिया गया है.

कैमरे की बात करें तो Realme 6 के रियर में क्वॉड कैमरा सेटअप दिया गया है. फोन के बैक में 64 मेगापिक्सल का प्राइमेरी कैमरा दिया गया है. इसके अलावा, फोन के बैक में 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड एंगल लेंस, 2 मेगापिक्सल का पोर्ट्रेट लेंस और 2 मेगापिक्सल का मैक्रो लेंस दिया गया है. फोन के फ्रंट में 16 मेगापिक्सल का इन-डिस्प्ले सेल्फी कैमरा दिया गया है, फोन का कैमरा AI ब्यूटी मोड, पोर्ट्रेट मोड, HDR सेल्फी मोड के साथ आता है.

पावर के लिए Realme 6 में 4,300 mAh की बैटरी दी गई है, जो कि 30W फ्लैश चार्जिंग को सपोर्ट करती है. कंपनी का दावा है कि फोन की बैटरी 0 से 100% 60 मिनट में चार्ज हो जाती है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज