सिर्फ 6,999 रुपये में मिल रहा है 5000mAh बैटरी वाला दमदार स्मार्टफोन, HD+ डिस्प्ले के साथ खूबसूरत है लुक

Tecno spark power 2 air के इस फोन में 7 इंच का HD+ आईपीएस डिस्प्ले है.

सेल में बात करें सबसे बेस्ट डील की तो यहां से टेक्नो स्पार्क गो 2020 फोन को काफी सस्ते में खरीदा जा सकता है. आइए जानते हैं इस फोन पर मिलने वाले ऑफर्स के बारे में...

  • Share this:
    फ्लिपकार्ट (Flipkart) पर कार्निवल सेल (Carnival Sale) चल रही है और इसी में एक बैनर बनाया गया है, जिसके तहत टेक्नो के फोन पर भारी छूट दी जा रही है. सेल 16 अप्रैल को शुरू हुई है और इसका आखिरी दिन 20 अप्रैल को है. यहां पर टेक्नो कैमॉन 15, टेक्नो कैमॉन 16 और टेक्नो पोवा सीरीज़ पर भारी छूट दी जा रही है. इस सेल में बात करें सबसे बेस्ट डील की तो यहां से टेक्नो स्पार्क गो 2020 फोन को भी सस्ते में खरीदा जा सकता है. इस फोन की शुरुआती कीमत 6,999 रुपये है.  फोन पर एक्सचेंज प्रीपेड के तहत 200 रुपये की छूट मिल रही है.

    खास बात ये है कि इतनी कम कीमत होने के बावजूद इसमें 5000mAh की बैटरी और नॉच डिस्प्ले दिया गया है. फोन की खास बात इसका 6.52 इंच का HD+ डिस्प्ले भी है, जो कम कीमत में बेहतरीन व्यू एक्सपीरिएंस देता है. फोन खरीदने के लिए अगर आप ICICI डेबिट और क्रेडिट कार्ड तो 500 रुपये तक की छूट दी जाएगी.

    इसके अलावा फ्लिपकार्ट एक्सिस बैंक क्रेडिट कार्ड पर 5% का अनलिमिटेड कैशबैक दिया जाएगा. इसके अलावा स्पेशल प्राइस के तहत इसपर 1,000 रुपये की एक्सट्रा छूट दी जा रही है.

    (ये भी पढ़ें-  10 हज़ार रुपये सस्ता हो गया Samsung का प्रीमियम स्मार्टफोन, बजट फोन पर भी भारी छूट)

    टेक्नो स्पार्क गो 2020 में 6.52 इंच का HD+ डिस्प्ले दिया गया है. फोन में 1.8 गीगाहर्ट्ज़ ऑक्टा-कोर मीडियाटेक हीलियो A20 प्रोसेसर मौजूद है. फोन में 2 जीबी रैम+ 32 जीबी इनबिल्ट स्टोरेज दी गई है, जिसे 256 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है. टेक्नो का ये स्मार्टफोन एंड्रॉयड 10 गो एडिशन पर बेस्ड HiOS 6.2 पर काम करता है.

    फोन में कुल 3 कैमरे
    फोन में रियर पर एक फिंगरप्रिंट सेंसर मिलता है. साथ ही इस बजट फोन में फेस अनलॉक जैसा फीचर भी मौजूद है. कैमरे की बात करें तो टेक्नो स्पार्क गो 2020 में अपर्चर एफ/1.8 के साथ 13 मेगापिक्सल का रियर कैमरा है. फोन में डुअल एलईडी फ्लैश और सेकंडरी AI लेंस भी शामिल है.

    (ये भी पढ़ें- 5 हज़ार से भी कम हो गई है इस 5000mAh बैटरी वाले दमदार स्मार्टफोन की कीमत, मिलेगा HD+ डिस्प्ले)

    फोन का कैमरा ऑटो सीन डिटेक्शन, Bokeh इफेक्ट और AI ब्यूटी मोड के साथ आता है. सेल्फी के लिए फोन के फ्रंट में 8 मेगापिक्सल का कैमरा मौजूद है. पावर के लिए फोन में 5000mAh की बैटरी दी गई है. कनेक्टिविटी के लिए इस स्मार्टफोन में डुअल 4जी वीओएलटीई, वाई-फाई 802.11 बी/जी/एन, ब्लूटूथ 4.2, जीपीएस और माइक्रो यूएसबी जैसे फीचर्स हैं.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.