लाइव टीवी

मन की बात: पीएम मोदी की अपील पर अमल करेगा Paytm, ज़रूरतमंदों की जिंदगी में फैलाएगा 'उजियाला'

News18Hindi
Updated: September 29, 2019, 5:11 PM IST
मन की बात: पीएम मोदी की अपील पर अमल करेगा Paytm, ज़रूरतमंदों की जिंदगी में फैलाएगा 'उजियाला'
पेटीएम के सीईओ विजयशेखर ने ट्वीट कर त्योहारों के लिए Paytm के खास पहल की जानकारी दी.

पीएम मोदी (PM Narendra Modi) की इस अपील की तारीफ करते हुए Paytm चीफ विजय शेखर ने इसे आगे बढ़ाने का ऐलान किया. विजय शेखर ने ट्वीट कर बताया कि इस त्योहार पर Paytm Mall एक सर्विस शुरू करेगा, जिसके तहत लोगों के घरों से सामान इकट्ठा करके ज़रूरतमंद तक पहुंचाया जाएगा.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 29, 2019, 5:11 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने अपने दूसरे कार्यकाल में चौथी बार देशवासियों से 'मन की बात' (Mann Ki Baat) की. पीएम मोदी ने अपने मासिक रेडियो कार्यक्रम के जरिए देश की जनता को संबोधित किया. उन्होंने आज देशवासियों को संबोधित करते हुए सबसे पहले नवरात्रि, गरबा, दुर्गापूजा, दशहरा, दीवाली, भैया-दूज, छठ पूजा और आने वाले सभी त्योहारों की शुभकामनाएं दीं. उन्होंने कहा, ‘festival season है ना! आगे कई हफ़्तों तक देश भर में त्योहारों की रौनक रहेगी'.

पीएम मोदी ने शुभकामनाएं देते हुए कहा कि  त्योहारों में, परिवार के सब लोग साथ आएंगे. पीएम मोदी ने त्योहारों की शुभकामनाएं देते हुए delivery in और delivery out को लेकर भी बात कही. दरअसल पीएम मोदी ने कहा कि इन त्योहारों का असली आनंद तभी होगा, जब यह अंधेरा छटेगा और उजियाला फैलेगा.


Loading...

प्रधानमंत्री ने कहा कि हमारे घरों में जब मिठाइयों की, कपड़ों की, गिफ्ट की delivery in हो, तो एक पल delivery out के बारे में भी सोचें. कम-से-कम हमारे घरों में मौजूद जिस चीज़ को हम काम में नहीं लेते, ऐसी चीजों की delivery out जरूर करें.


पीएम मोदी की इस अपील की तारीफ करते हुए पेटीएम चीफ विजय शेखर ने इसे आगे बढ़ाने का ऐलान किया. विजय शेखर ने ट्वीट कर बताया कि इस त्योहार पर Paytm Mall एक सर्विस शुरू करेगा, जिसके तहत लोगों के घरों से सामान इकट्ठा करके ज़रूरतमंद तक पहुंचाया जाएगा. दीवाली तक हमारा टारगेट 100 शहर और कस्बे हैं.

यह भी पढ़ें-

मन की बात में PM मोदी ने लता मंगेशकर, ई-सिगरेट सहित इन मुद्दों पर बात की
मन की बात: PM मोदी ने की अपील- इस दिवाली बेटियों के सम्मान में रखें कार्यक्रम
पीएम मोदी ने देशवासियों को दी नवरात्रि की शुभकामना, लिखा- जय अंबे जगदंबे मां!

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए ऐप्स से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 29, 2019, 3:41 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...