Home /News /tech /

लीक हुई PUBG 2 की डिटेल, मिलेगा बेहतर ग्राफिक्स का लुक और एक्सीपीरिएंस; रिपोर्ट में हुआ खुलासा

लीक हुई PUBG 2 की डिटेल, मिलेगा बेहतर ग्राफिक्स का लुक और एक्सीपीरिएंस; रिपोर्ट में हुआ खुलासा

(Krafton / PUBG)

(Krafton / PUBG)

एक नई रिपोर्ट के अनुसार गेमर्स को अगले साल कुछ समय बाद PUBG 2 को देख सकते हैं. हालांकि, PUBG गेम के प्रकाशक क्राफ्टन इस पर काम नहीं कर रहे हैं...

    Krafton कंपनी जल्द ही PUBG के सीक्वल को लॉन्च कर सकती है. सूत्रों के अनुसार गेमर्स अगले साल Unreal Engine 5 पर आधारित PUBG सीक्वल देख सकते हैं. जैसा कि हम सभी जानते हैं कि PUBG गेम पर पिछले साल भारत में प्रतिबंध लगा दिया गया था, जिसके बाद बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया नामक गेम का एक भारतीय संस्करण iOS और Android पर लॉन्च किया गया था. गेम डेवलपर इसी साल BGMI को लेकर आए है और इसे खूब पसंद भी किया जा रहा है.

    हालांकि, PUBG गेम के प्रकाशक क्राफ्टन इस पर काम नहीं कर रहे हैं, एक नई रिपोर्ट के अनुसार, जो बताती है कि गेमर्स अगले साल कुछ समय बाद PUBG 2 का शीर्षक देख सकते हैं.

    क्या कहती हैं रिपोर्ट्स?
    PlayerIGN कंपनी द्वारा लीक की गई एक जानकारी के अनुसार, ‘रिविलर ने कुछ विवरणों की पहचान की है जो दावा करते हैं कि कंपनी एक नए PUBG शीर्षक पर काम कर रही है, जो कि एपिक गेम्स के अवास्तविक इंजन 5 पर चल सकता है. रिविलर ने कथित गेम का विवरण भी पोस्ट किया, जो Alt Char की एक रिपोर्ट के अनुसार, मौजूदा गेम के अपडेट के बजाय ये एक अलग गेम हो सकता है.

    ये ध्यान दिया जाना चाहिए कि इस साल की शुरुआत में, ब्लूमबर्ग ने बताया था कि क्राफ्टन के सीईओ किम चांग-हान द कैलिस्टो प्रोटोकॉल नामक एक उत्तरजीविता हॉरर गेम पर भी काम कर रहे थे, जो भविष्य में 300 साल और PUBG यूनिवर्स में स्थापित है.

    यूज़र्स उठा सकते हैं बेहतर ग्राफिक्स का लुत्फ:
    टिप्स्टर के ट्विटर हैंडल में इसके बारे में पूरी इंटरनल डिटेल्स को पोस्ट किया गया है. इस अपकमिंग गेम को प्रोजेक्ट X1 का नाम दिया गया है. हालांकि, गेम के डेवेलपर्स ने अपनी तरफ से फिलहाल इस अपकमिंग प्रोजेक्ट के बारे में कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की है.

    अगर नए गेम में Unreal Engine 5 का इस्तेमाल किया जाएगा तो इसका मतलब है कि अपकमिंग गेम में मौजूदा वर्जन के मुकाबले नए एलिमेंट और बेहतर ग्राफिक्स मिल सकते है. इस नए गेम को पहले Console और PC प्लेयर्स के लिए लॉन्च कर सकते हैं. फिलहाल ये अभी स्पष्ट नहीं है कि यह गेम अगले सीजन 9 में, साल के अंत में या फिर 2022 में आएगा या नहीं.

    Tags: Pubg, PUBG game

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर