PUBG खेल रहा था 17 साल का बेटा, मां ने छीना फोन तो लगा ली फांसी

एक महीने पहले ही परिजनों को पता चला कि 17 साल का तरसेम रात को 12-12 बजे तक PUBG गेम खेलता रहता था...

News18Hindi
Updated: July 9, 2019, 11:43 AM IST
PUBG खेल रहा था 17 साल का बेटा, मां ने छीना फोन तो लगा ली फांसी
PUBG गेम
News18Hindi
Updated: July 9, 2019, 11:43 AM IST
पबजी (PUBG) एक खतरनाक गेम बन गया है, जिसने अब तक कई जान ले ली है. अब इस गेम से हरियाणा के एक लड़के की सुसाइड की खबर आई है. हरियाणा के जींद की शिवपुरी कॉलोनी में शनिवार रात एक एएसआई के 17 साल बेटे ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. टाइम्स ऑफ इंडिया पर छपी रिपोर्ट के मुताबिक शिवपुरी कॉलोनी निवासी और कैथल में एएसआई के पद पर तैनात सत्यवान का 17 वर्षीय बेटा तरसेम 10वीं करके पढ़ाई छोड़ दी थी, जिसके बाद वह बाद घर पर ही रहता था.

वह पिछले एक साल से ज़्यादातर समय मोबाइल के साथ ही बिताता था. एक महीने पहले ही परिजनों को पता चला कि वह मोबाइल पर पबजी गेम खेलता है. उन्होंने बताया कि परिजनों ने कई बार उससे मोबाइल गेम खेलने के लिए मना भी किया लेकिन वह नहीं माना. तरसेम रात को 12-12 बजे तक गेम खेलता रहता था. (ये भी पढ़ें- जारी हुई चेतावनी, आपके फोन के ज़रिए नए तरीके से खाली किए जा रहे हैं बैंक अकाउंट, ना करें ये गलती)





लड़के के पिता ने बताया कि, शनिवार की शाम मैं ड्यूटी पर था. उस दिन घर पर जब मेरी पत्नी ने तरसेम को अपने कमरे में PUBG खेलते हुए पाया तो उसे मना किया. साथ ही उससे फोन भी छीन लिया. अगली सुबह जब उसकी मां किसी काम से उसके कमरे में गई तो वह फांसी के फंदे पर लटका मिला. उसे तुरंत अस्पताल ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया. (ये भी पढ़ें- Zomato ने कहा- कभी घर का खाना भी खा लेना चाहिए, अमेज़न-यूट्यूब ने फिर ऐसे लिए मज़े)



परिजनों के मुताबिक तरसेम ने मोबाइल गेम के कारण ही आत्महत्या की है. शहर थाना प्रभारी दिनेश ने बताया कि तरसेम मोबाइल पर गेम खेलने का आदी था. परिजनों ने रात उसे गेम खेलने से मना किया तो उसने फांसी का फंदा लगा लिया. (ये भी पढ़ें- चाहे सिम कार्ड निकाले या IMEI बदल दे, अब आसानी से मिल जाएगा चोरी हुआ फोन)
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...