• Home
  • »
  • News
  • »
  • tech
  • »
  • PUBG GAME FANS GOOD NEWS WILL GET ERANGEL MAP SOON AS TEASER HINTS LIKE PUBG MOBILE INDIA GAME SANHOK MAP TOO COMING AAAQ

PUBG फैंस के लिए अच्छी खबर! Battlegrounds Mobile India में आएगा ये खास मैप, जारी हुआ टीज़र

Krafton ने गेम का एक मैप टीज़ किया है. (फोटो: )Battlegrounds Mobile India/ Facebook

क्राफ्टन ने नया मैप टीज़ किया है, जो पुराने गेम PUBG मोबाइल के पॉप्युलर Erangel मैप जैसा ही है. क्राफ्टन का नया गेम बैटलग्राउंड्स मोबाइल इंडिया एंड्रायड यूज़र्स के लिए गूगल प्ले स्टोर पर प्री-रजिस्ट्रेशन के लिए उपलब्ध हो गया है.

  • Share this:
    क्राफ्टन कंपनी अपने नए गेम बैटलग्राउंड्स मोबाइल इंडिया (Battlegrounds Mobile India)  को अगले महीने लॉन्च करने की तैयारी कर रही है. कुछ समय पहले ही Krafton ने गेम का एक मैप टीज़ किया था, जो Sanhok जैसा लगता है. अब कंपनी ने एक और मैप टीज़ किया है, जो पुराने गेम PUBG मोबाइल के पॉप्युलर Erangel मैप जैसा ही है. जानकारी के लिए बता दें कि भारत में PUBG मोबाइल को पिछले साल बैन कर दिया गया था. कंपनी इस गेम को अब बैटलग्राउंड्स मोबाइल इंडिया के नाम से लॉन्च कर रही है.

    नए गेम बैटलग्राउंड्स मोबाइल इंडिया के प्री-रजिस्ट्रेशन गूगल प्ले स्टोर पर 18 मई से शुरु हो गए हैं. Erangel मैप PUBG मोबाइल का सबसे पुराना और सबसे पॉपुलर मैप है. डेवलपर ने अभी ये बात साफ़ नहीं की है कि ये मैप पिछले मैप के जैसा होगा अलग.

    (ये भी पढ़ें-  सस्ता हुआ दुनिया का पहला 44MP OIS सेल्फी कैमरे वाला Vivo का 5G स्मार्टफोन, मिलेगा 90Hz का डिस्प्ले)

    गूगल प्ले स्टोर की लिस्टिंग पर इस मैप की फोटो शेयर की गई है, जो दिखने में पुराने मैप जैसा ही है. इससे ये बात भी साफ होती है कि इसमें Miramar मैप भी शामिल किया जाएगा.

    नए गेम बैटलग्राउंड्स मोबाइल इंडिया का गेमप्ले पबजी मोबाइल के जैसा ही हो सकता है. कंपनी ने इस गेम की घोषणा के समय कहा था कि इसमें कुछ भारत विशिष्ट बदलाव किए जाएंगे.

    कंपनी के पुराने गेम पबजी मोबाइल में पॉपुलर मैप का नाम Erangle था, लेकिन इसके नए गेम बैटलग्राउंड्स मोबाइल इंडिया के टीज़र में इस मैप का नाम बदल कर Erangel किया गया है.

    (ये भी पढ़ें-  1 जून से बंद हो रही है Google की खास सर्विस, जानें कैसे लें ले अपनी फोटोज़ का बैकअप) 

    कंपनी Erangel की तरह ही Sanhok मैप को भी नाम बदल कर पेश कर सकती है. क्राफ्टन का नया गेम बैटलग्राउंड्स मोबाइल इंडिया एंड्रायड यूज़र्स के लिए गूगल प्ले स्टोर पर प्री-रजिस्ट्रेशन के लिए उपलब्ध हो गया है. कंपनी ने इस नए गेम के लॉन्च की अभी ऑफिशियल तौर पर पुष्टि नहीं की है. लेकिन जानकारी के अनुसार कंपनी इस गेम को आने वाले 18 जून को लॉन्च कर सकती है.
    Published by:Afreen Afaq
    First published: