खुशखबरी: जल्द लॉन्च होगा PUBG का लाइट वर्जन, इन डीवाइसेस में भी खेल सकेंगे गेम

इस बात की जानकारी पबजी लाइट के एक अधिकारी ने फेसबुक पेज पर पोस्ट के माध्यम से दी है

News18Hindi
Updated: February 9, 2019, 11:23 AM IST
खुशखबरी: जल्द लॉन्च होगा PUBG का लाइट वर्जन, इन डीवाइसेस में भी खेल सकेंगे गेम
इस बात की जानकारी पबजी लाइट के एक अधिकारी ने फेसबुक पेज पर पोस्ट के माध्यम से दी है
News18Hindi
Updated: February 9, 2019, 11:23 AM IST
अभी हाल ही में PUBG कॉर्पोरेशन और गेम डेवलपर्स ने लो स्पेसिफिकेशन वाले डीवाइसेस के लिए थाईलैंड में PUBG का लाइट वर्जन लॉन्च किया था. इस दौरान कंपनी ने कहा था कि जल्द ही इसे बाकि देश में भी लॉन्च कर दिया जाएगा. ऐसे में PUBG अपने वादे को निभाते हुए इंडोनेशिया, मलेशिया, फिलीपींस और सिंगापुर में PUBG का लाइट वर्जन लॉन्च करने का ऐलान कर दिया है, जो 13 फ़रवरी से प्री डाउनलोड के लिए उपलब्ध होगा.

दरअसल, इस बात की जानकारी पबजी लाइट के एक अधिकारी ने फेसबुक पेज पर पोस्ट के माध्यम से दी है. पोस्ट में उन्होंने लिखा है कि PUBG का लाइट वर्जन थाईलैंड केवल थाईलैंड ही नहीं बल्कि 13 फ़रवरी से प्री डाउनलोड के लिए इंडोनेशिया, मलेशिया, फिलीपींस और सिंगापुर मे उपलब्ध होगा और बीटा टेस्ट सर्वर 14 फरवरी से खुलेगा. फ़िलहाल भारत में इसे कब लॉन्च किया जाएगा इस बारे में अभी कोई जानकारी सामने नहीं आई है.

बता दें कि 10 जनवरी 2019 को थाईलैंड में जब इसका लाइट वर्जन लॉन्च किया उस दौरान गेम डेवलपर्स ने कहा था कि वैसे तो इस गेम को खेलने के लिए हाई स्पेसिफिकेशन वाले डीवाइसेस की जरूरत होती है लेकिन अगर किसी यूजर्स के पास इस तरह के डिवाइस नहीं फिर भी अब वे इस गेम को खेल सकते हैं.

फ्री ऑफ़ कॉस्ट होगा PUBG का लाइट वर्जन
बता दें कि PUBG के लाइट वर्जन के लिए आपको एक भी रुपया नहीं देना होगा, यानी यह गेम पूरी तरह से फ्री ऑफ़ कॉस्ट है. वहीं कंपनी ने एक ब्लॉग में लिखा है कि इस गेम को भले ही लो डीवाइसेस के लिए बनाया गया है, लेकिन इसमें भी वही रोमांच मिलेगा जितना पबजी में है.



ये भी पढ़ें: बंपर डिस्काउंट के साथ खरीदें Xiaomi के ये पॉपुलर फोन, आज है आखिरी मौका
Loading...

इन डीवाइसेस में खले सकते हैं PUBG लाइट
अगर आपके पास यह गेम खेलने के लिए आपके पीसी में विंडोज 7,8 या 10 है और आपका पीसी 64 बिट वर्जन का है तो आप यह गेम खेल सकते हैं. इसके अलावा आपके पीसी में इंटेल i3 2.4 GHz प्रोसेसर और 4GB RAM होना चाहिए. वहीं अभी कुछ ही दिन पहले फिलिपीन्स में इसका लाइट वर्जन लॉन्च हुआ था, जिसे लो स्पेसिफिकेशन वाले एंड्रॉयड स्मार्टफोन में भी खेला जा सकता है.
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर