PUBG का Lite वर्ज़न, भारत में जल्द लॉन्च होगा | ओरिजिनल PUBG जैसे ही होंगे फीचर्स

PUBG Lite को जनवरी में लॉन्च किया गया था और इस वक्त यह हॉन्गकॉन्ग, ताइवान, बांग्लादेश और मकाऊ जैसे देशों में यूज़ किया जा रहा है.

News18Hindi
Updated: June 11, 2019, 5:49 PM IST
PUBG का Lite वर्ज़न, भारत में जल्द लॉन्च होगा | ओरिजिनल PUBG जैसे ही होंगे फीचर्स
भारत में जल्द लॉन्च होगा PUBG का Lite वर्ज़न
News18Hindi
Updated: June 11, 2019, 5:49 PM IST
तमाम टेस्टिंग के बाद PUBG (पबजी) का लाइट वर्ज़न अब भारत में लॉन्च होने वाला है. हॉन्गकॉन्ग, ताइवान, ब्राज़ील और बांग्लादेश में लॉन्च करने के बाद अब भारत में इसके आने की चर्चाएं तेज़ हो गई हैं. गेम का नाम 'PUBG Lite' रखा गया है और इसको इस तरह से बनाया गया है कि यह लो-एंड पीसी पर भी चल सकता है. पबजी इंडिया ने अपने ऑफिशियल पेज से इसको भारत में लॉन्च किए जाने की बात कन्फर्म की है.

ओरिजिनल PUBG जैसे ही होंगे फीचर्स


कंपनी ने अपने ऑफिशियल फेसबुक पेज को भी अपडेट किया है जिस पर लिखा गया है- “PUBG LITE COMING SOON” और साथ में ताजमहल जैसी तस्वीर दिख रही है. बता दें कि पबजी लाइट बिल्कुल फ्री है जबकि ओरिजिनल पीसी वर्ज़न के लिए लगभग एक हज़ार रुपये की कीमत चुकानी पड़ती है. इस लाइट वर्ज़न के सारे फीचर्स भी ओरिजिनल वर्ज़न जैसे ही हैं लेकिन इसकी ग्राफिक्स परफॉर्मेंस उतनी अच्छी नहीं होगी.

कम से कम ये होनी चाहिए पीसी की क्षमता

-OS: Windows 7,8,10 64Bit
-CPU: Core i3 @2.4Ghz
-RAM: 4GB
Loading...

-GPU: Intel HD 4000
-HDD: 4GB

इस क्षमता वाले सिस्टम पर बेहतर चलेगा पबजी लाइट
-OS: Windows 7,8,10 64Bit
-CPU: Core i5 @2.8Ghz
-RAM: 8GB
-GPU: Nvidia GTX 660 or AMD Radeon HD 7870
-HDD: 4GB

कोलकाता में होगा PUBG का इवेंट

अपने फेसबुक पोस्ट में पबजी इंडिया ने घोषणा की है कि यह अपने गेमर्स के लिए पहला ऑफिशियल इवेंट करेगा. यह इवेंट कोलकाता में किए जाने की संभावना है. जो यूज़र्स इस इवेंट में पबजी लाइट फोटो बूथ की पिक्चर लेकर ऑफिशियल पेज पर पोस्ट करेंगे उन्हें ट्रीट या रिवॉर्ड दिया जाएगा. जिसके बाद उन्हें 13 जून को एक्सक्लूसिव कटेंट के लिए ईमेल के ज़रिये गिफ्ट कोड्स भेजे जाएंगे.

कई देशों में पहले से चल रहा PUBG Lite
बता दें कि PUBG Lite को जनवरी में लॉन्च किया गया था और इस वक्त यह हॉन्गकॉन्ग, ताइवान, बांग्लादेश और मकाऊ जैसे देशों में यूज़ किया जा रहा है. रिपोर्ट्स के अनुसार पबजी को जून के अंत में लॉन्च किया जाएगा. हालांकि, कंपनी ने अभी तक कोई भी ऑफिशियल लॉन्च डेट की घोषणा नही की है.

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी WhatsApp अपडेट्स
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...