इस साल PUBG में आ सकते हैं कई नए फीचर्स, देखें कैसा हो जाएगा आपका गेम

यह साल अभी शुरू ही हो रहा है और इस साल पबजी (PUBG) में कई नए बड़े नए फीचर्स आ सकते हैं.

यह साल अभी शुरू ही हो रहा है और इस साल पबजी (PUBG) में कई नए बड़े नए फीचर्स आ सकते हैं.

  • Share this:
    यह साल मोबाइल गेमिंग (Mobile Gaming) खासकर पबजी (PUBG) वालों के लिए काफी अच्छा रहा. साल 2019 में पबजी सबसे ज्यादा डाउनलोड (Most Downloaded Game) किया जाने वाला गेम बन गया. इस साल हमने कई इंप्रेसिव टूर्नामेंट, नए एडीशन और अपडेट भी देखे और इस पॉप्युलर गेम के लिए एक समय ऐसा भी आया जब इसे बैन कर दिया गया. यह साल अभी शुरू ही हो रहा है और इस साल कई बड़े नए फीचर्स आ सकते हैं. तो हम आपको बताते हैं कि इस साल कौन से फीचर्स के आने की संभावना है-

    Drones-
    इसके बारे में सबसे पहले न्यूज 18 ने ही रिपोर्ट किया था. एक चायनीज़ गेम के बीटा वर्जन के  एक यूट्यूब वीडियो गेम के चायनीज़ वर्ज़न से बीटा वर्ज़न के यूट्यूब वीडियो में ऐसा दिख रहा है. इस वीडियो से पता चलता है कि डेवेलपर्स गेम में ड्रोन को जोड़ सकते हैं. कॉल ऑफ ड्यूटी से अलग ये ड्रोन्स दुश्मनों को मारने के बजाय सर्विलांस के लिए यूज़ किए जा सकते हैं.

    Erangel 2.0-
    इसका काफी इंतजार किया जा रहा है. टेन्सेंट गेम ने इसके काफी पॉपुलर वर्जन के बारे में बताया है. हमने नए मैप के बारे में काफी अफवाह सुनी है और टीज़र्स भी देखे हैं. उम्मीद की जा रही है कि यह साल 2020 में हो जाएगा.

    Colour Blind Mode-
    इस साल के पबजी मोबाइल क्लब ओपन 2019 में टेसेंट गेम के ग्लोबल पब्लिशिंग जनरल मैनेजर विंसेंट वैंग ने कहा कि 2020 में नया कलर ब्लाइंड मोड ऐड किया जाएगा. वैंग के मुताबिक गेम को ज्यादा लोगों तक पहुंचाने की एक शुरुआत होगी.

    90Hz/120Hz Mode-
    हमने 90Hz और 120Hz रिफ्रेश रेट डिस्प्ले वाले फोन देखे हैं लेकिन पबजी मोबाइल अब भी 60fps पर रुका हुआ है. चूंकि गेम में तमाम तरह के बग्स हैं इसलिए फ्रेम को बंप करना आसान भी नहीं है. लेकिन ऐसा पता लगा है मोबाइल में हाई फ्रेम रेट मोड आने वाला है.

    New Team Deathmatch Map-
    टीम डेथमैच में नए फीचर्स ऐड करने के बाद नए मैप के बारे में अफवाह सुनी थी. रिपोर्ट के मुताबिक, हाल ही में जोड़े गए विंटर मोड में स्पॉन आईलैंड को रिप्लेस करने वाला आइस कैसल इस नए टीडीएम मैप की नींव रख सकता है.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.