PUBG Mobile 0.15.0 Update में 'पेलोड मोड' के साथ मिलेगा हेलीकॉप्टर और रॉकेट लॉन्चर

News18Hindi
Updated: September 13, 2019, 6:32 PM IST
PUBG Mobile 0.15.0 Update में 'पेलोड मोड' के साथ मिलेगा हेलीकॉप्टर और रॉकेट लॉन्चर
पबजी मोबाइल (PUBG Mobile) ने अभी तक इसकी रिलीज़ डेट को कन्फर्म नहीं किया है लेकिन यह जब भी आएगा काफी एक्साइटिंग होगा.

पबजी मोबाइल (PUBG Mobile) ने अभी तक इसकी रिलीज़ डेट को कन्फर्म नहीं किया है लेकिन यह जब भी आएगा काफी एक्साइटिंग होगा.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 13, 2019, 6:32 PM IST
  • Share this:
(कुणाल खुल्लर)

कुछ दिन पहले से ही इस बात की संभावना जताई जा रही थी कि पबजी मोबाइल (PUBG Mobile) को नया अपडेट मिलने वाला है जिसमें खिलाड़ियों को उड़ाने के लिए न सिर्फ हेलीकॉप्टर मिलेगा बल्कि रॉकेट और ग्रेनेड जैसे हथियार भी यूज़ कर पाएंगे. अब यह बात कन्फर्म हो गई है. एक इन्स्टाग्राम पोस्ट के ज़रिए इस बात का पता चला.



पबजी मोबाइल (PUBG Mobile) ने बताया कि नया पेलोड '0.15.0 अपडेट' के साथ मिलेगा. यह आर्केड मोड (Arcade Mode) का एक भाग होगा. इस मोड का प्रिव्यू इमेज दिखाता है कि इसमें भारी हथियारों का प्रयोग किया जाएगा और हेलीकॉप्टर उड़ाने की भी सुविधा होगी.

हालांकि, उम्मीद की जा रही थी कि ये सारे मोड 0.14.5 अपडेट के साथ ही मिल जाएंगे. लेकिन इसके लिए हमें थोड़ा और इंतज़ार करना पड़ा. पबजी मोबाइल (PUBG Mobile) ने अभी तक इसकी रिलीज़ डेट को कन्फर्म नहीं किया है लेकिन यह जब भी आएगा काफी एक्साइटिंग होगा. इस तरह के मोड हमने शुरुआती बीटा अपडेट में देखे हैं जिसमें M3E1-A रॉकेट लॉ़न्चर (rocket launcher), MGL, M79 ग्रेनेड लॉन्चर (grenade launchers) and RPG-7 यूज़ कर पाएंगे.



सीज़न 9 भी शुरू होने वाला है. इसके रिलीज़ की ऑफीशियल डेट कुछ दिन पहले घोषित की गई थी. इस नए सीज़न को 13 सितंबर को रोल आउट किया जाएगा. इसे पबजी (PUBG) के ऑफीशियल ट्विटर अकाउंट पर दिखाया भी गया है. इस नए सीज़न में 0.14.5 अपडेट के साथ रिलीज़ होगा. तमाम लीक्स से हमें पता चलता है कि इसमें वॉरियर यूनाइट (Warriors Unite) जैसी थीम होगी. इसमें थीम में नए तरह के कपड़े, स्किन, इमोट्स और दूसरी चीजें मिलेंगी.
Loading...

Apple iPhone 11, iPhone 11 Pro, iPhone 11 Pro Max की ये होंगी भारत में कीमतें

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए ऐप्स से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 12, 2019, 1:27 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...