PUBG Mobile Club Open 2019: टीम SOUL ने जीता 41 लाख रुपये, अब करोड़ों जीतने का है मौका

दिल्ली के त्यागराज स्टेडियम में पबजी के मोबाइल क्लब ओपन 2019 में टीम SOUL ने 41 लाख रुपये जीते हैं.

News18Hindi
Updated: June 19, 2019, 4:28 PM IST
PUBG Mobile Club Open 2019: टीम SOUL ने जीता 41 लाख रुपये, अब करोड़ों जीतने का है मौका
पबजी हर साल टूर्नामेंट कराता है जिसका नाम PUBG Mobile Club Open-PMCO है.
News18Hindi
Updated: June 19, 2019, 4:28 PM IST
पबजी का नाम हमेशा से विवादों में रहा है, क्योंकि इसकी वजह से अक्सर कोई न कोई हादसा हुआ है. कभी किसी की जान गई तो कभी किसी का तलाक हो गया. लेकिन इस बार पबजी का नाम सही कारणों से चर्चा में है. दरअसल, दिल्ली के त्यागराज स्टेडियम में पबजी के मोबाइल क्लब ओपन 2019 में टीम SOUL ने 41 लाख रुपये जीते हैं.

बर्लिन में होगा अगला मुकाबला-
इस टीम में चार लोग थे. बता दें कि पबजी हर साल टूर्नामेंट कराता है जिसका नाम PUBG Mobile Club Open-PMCO है. रिपोर्ट के मुताबिक इस टीम ने कुल 6 मुकाबले खेले और सारे के सारे जीत लिए. इस जीत के लिए उन्हें 60 हज़ार यूएस डॉलर ईनाम दिया गया. लेकिन इनकी दौड़ यहीं नहीं रुकी है अब यह अगला टूर्नामेंट PMCO Global Finals खेलने के लिए बर्लिन जाने वाले हैं क्योंकि बर्लिन में इसका फाइनल मैच होना है.

खास बात ये है कि बर्लिन में होने वाली प्रतियोगिता में ये टीम भारत का प्रतिनिधित्व करेगी. इस मैच को जीतने वाले को 17 करोड़ 48 लाख रुपये का ईनाम मिलेगा. PUBG Mobile Club Open-PMCO का फाइनल मैच 14 और 15 जून को हुआ था. बता दें कि इसी दिन इंडिया और पाकिस्तान के बीच भी क्रिकेट मैच हो रहा था.




जल्द ही लॉन्च हुआ है अपडेटेड मोबाइल वर्ज़न-
PUBG Mobile का 0.13.0 का नया अपडेटेड वर्ज़न हाल ही में लॉन्च हुआ है. अपडेटेड वर्ज़न में कई नए फीचर्स जोड़े गए थे. रिजल्ट्स में एमवीपी डिस्प्ले ऐड किया गया था. इसके अलावा इस अपडेटेड वर्जन में अगर आप किसी वीइकल को बर्फ पर चला रहे हैं तो उसके निशान बर्फ पर काफी बेहतर तरीके से दिखाई देंगे. ऐसा ही चलते समय या घिसट कर चलते समय भी होगा. सर्वाइव टिल डॉन में से Tyrant, G, Licker और Zombie Cop हटा दिए गए हैं. एक नई बिल्डिंग भी गेम में ऐड की गई है जो कि एक फैक्ट्री है. इसमें कई सारे रिसॉर्सेस तो हैं लेकिन साथ ही इसका एक नया बॉस भी है.

ये भी पढ़ें- Jio का शानदार प्लान, एक बार कराएं रिचार्ज और 3 महीने तक पाएं सब कुछ मुफ्त

ये भी पढ़ें- फोन में हज़ारों Photos सेव करने पर भी नहीं होगी स्पेस फुल होने की दिक्कत, अपनाएं ये तरीका

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए मोबाइल-टेक से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: June 19, 2019, 4:23 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...