PUBG मोबाइल भारत में वापसी के लिए तैयार! सामने आई इस अहम जानकारी से मिला हिंट

PUBG मोबाइल इंडिया की रीलॉन्चिंग को लेकर चर्चा तेज़ हो गई है.

PUBG मोबाइल इंडिया की रीलॉन्चिंग को लेकर चर्चा तेज़ हो गई है.

PUBG ने भारत में लीक्डइन (linkedin) पर एक और जॉब पोस्ट किया है, जिसके बाद भारत में गेम की रीलॉन्चिंग को लेकर अटकलें तेज़ हो गई हैं....

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 10, 2021, 1:45 PM IST
  • Share this:
दक्षिण कोरिया बेस्ड PUBG ने भारत में लीक्डइन (linkedIn) पर एक और जॉब पोस्ट किया है, जॉब प्रोडक्ट मैनेजर के लिए है. कंपनी ने इस पोस्ट के लिए प्रोफेशनल के पास UI / UX में 3 से 5 साल के अनुभव की मांग की है. कंपनी इस गेम में लोकल फीचर को बढ़ावा देना चाह रही है. इस जॉब पोस्ट के बाद इस अफवाह को बल मिल रहा है कि क्या यह गेम भारत में जल्द ही लॉन्च होगा? क्या कंपनी भारत में अपनी टीम को स्थापित कर रही है ताकि बैन के हटने के बाद अपने ऑपरेशन्स को जल्द ही स्टार्ट कर सके. सभी जॉब कंपनी के भारत के हेडक्वार्टर बेंगलुरु के लिए है.

जॉब लिस्टिंग के अनुसार, कंपनी बिज़नेस या इंजीनियरिंग के बैचलर्स या मास्टर डिग्री वाले कैंडिडेट को वरीयता दे रही है जिन्हें 3 से 5 साल तक का अनुभव हो या फिर टॉप टियर कॉलेज से पास आउट हो. कंपनी कैंडिडेट में साथ-साथ एनालिटिकल स्किल भी मांग रही है ताकि कैंडिडेट कंपनी के लिए गेम के लिए लाइफ साईकल को डिज़ाइन कर सके, और कंपनी के लिए बिज़नेस मीट्रिक के साथ-साथ भारत में क्षेत्रीय पहुंच को बढ़ने में मददगार साबित हो.

(ये भी पढ़ें-  BSNL यूज़र्स के लिए खुशखबरी! 90 दिनों की वैलिडिटी के साथ आया ये सस्ता प्रीपेड प्लान, कॉलिंग फ्री)

प्रोजेक्ट मैनेजर को प्रोडक्ट डेटा एनालिस्ट के साथ काम कर के गेम के यूज़र्स के अनुभव को एनालाइज़ करने से लेकर कंपनी के गेम के परफॉरमेंस और फीचर्स को इम्प्रूव करना भी जॉब डिस्क्रिप्शन में है. कंपनी कैंडिडेट से ये भी अपेक्षा रखती है कि वो गेम के रिजल्ट्स को कंपनी के स्टेकहोल्डर्स के सामने प्रेजेंटेशन कर सके.
कंपनी इस नए जॉब को केवल बैटल रॉयल मोड के लिए ही सिमित रखेगी जिसमे कैंडिडेट पहले से मौजूद फीचर्स को और इम्प्रूव कर सकें.

(ये भी पढ़ें- Realme के नए स्मार्टफोन की रिकॉर्ड तोड़ सेल! सिर्फ 10 सेकेंड में बिक गए 113 करोड़ रुपये से ज़्यादा के फोन)

पहले भी पोस्ट हुई है जॉब



कंपनी की भारत में यह पहली जॉब पोस्ट नहीं है, इससे पहले भी एसोसिएट डायरेक्टर इन्वेस्टमेंट और स्ट्रेटेजी, प्रोडक्ट एनालिस्ट और सीनियर मार्केटिंग मैनेजर जैसे महत्वपूर्ण जॉब पोस्ट पहले भी भारत में पोस्ट कर चुकी है. इससे कंपनी ने भारत में अपनी रीलॉन्चिंग के लिए उम्मीद नहीं खोयी है, बल्कि कंपनी पहले से ज्यादा रिसोर्स के साथ भारत में इस गेम के रीएंट्री के लिए आशान्वित है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज