Home /News /tech /

PUBG Mobile को मिला नया 1.3 अपडेट! मिलेंगे सैकड़ों नए हथियार और गाड़ियों, लेकिन नहीं खेल पाएंगे आप

PUBG Mobile को मिला नया 1.3 अपडेट! मिलेंगे सैकड़ों नए हथियार और गाड़ियों, लेकिन नहीं खेल पाएंगे आप

PUBG मोबाइल फैंस के लिए एक नई बात सामने आई है.

PUBG मोबाइल फैंस के लिए एक नई बात सामने आई है.

PUBG Mobile 1.3 अपडेट आने के बाद PUBG Mobile Hundred Rhythms नाम का एक नया मोड जुड़ गया है, लेकिन भारतीय यूज़र्स के लिए ये गेम बैन है.

    PUBG Mobile के लिए नया अपडेट 1.3 जारी हो गया है. दुनिया भर के प्लेयर्स के लिए PUBG गेम का नया अपडेट हो चुका है, जिसके बाद इस गेम में कई नए फीचर जुड़ गए हैं. इस अपडेट के बाद गेम में नए हथियार, गाड़ियां, गेम मोड और स्किन जुड़ गए हैं. गेम के तीन साल पूरे होने के मौके पर प्लेयर्स को 3000 BP, 100 AG और 3 दिन तक कोई भी स्किन इस्तेमाल करने की सुविधा मिलेगी. नए अपडेट के बाद PUBG Mobile Hundred Rhythms नाम का एक नया मोड जुड़ गया है.

    अपडेट के साथ कंपनी ने जो जानकारी दी है उसके मुताबिक, इरैंगल मैप (Erangel map) पर सैकड़ों रिदम और म्यूजिक आर्मबैंड मिलेंगे. 31 मार्च 2021 से खिलाड़ियों को क्लोन टोकन जमा करना होगा, जिसके बदले में वो क्लोन शॉप से कोई चीज ले सकते हैं.

    नए अपडेट के बाद गेम में इरैंगल और मिरामाल में मोटर ग्लाइडर व्हीकल मिल रहे हैं. एक नया 7.62mm बोल्ट एक्शन स्नाइपर मोजिन-नागांट भी शामिल किया गया है. स्नाइपर इरैंगल और विकेंडी में Kar98K की जगह लेगा.

    PUBG Mobile 1.3 कैसे अपडेट करें
    पबजी Mobile का नया वर्जन ऐपल ऐप स्टोर और गूगल प्ले स्टोर पर मौजूद है. प्लेयर्स यहां से PUBG Mobile अपडेट करके नए फीचर्स के साथ गेम खेल सकते हैं. हालांकि भारत के खिलाड़ी इस गेम को नहीं खेल पाएंगे क्योंकि भारत में PUBG को बैन कर दिया गया है.

    भारतीय यूज़र्स के लिए और कितना इंतज़ार
    ऐसा माना जा रहा था की PUBG मोबाइल भारत में दिसंबर 2020 या जनवरी 2021 की शुरुआत में दोबारा आ सकता है. अब ये इंतज़ार और भी लंबा साबित हो सकता है क्योंकि साउथ कोरिया की कंपनी Krafton के अनुसार भारत में इसके दोबारा लॉन्च को लेकर अभी कुछ खास नहीं कहा गया है. इसके साथ अभी हाल ही में लान्च हुआ PUBG : New state भी भारत में नहीं आएगा. स्पोर्ट्सकीड़ा की एक रिपोर्ट्स के मुताबिक भारत में PUBG गेम लवर्स अभी PUBG : New state के लिए रजिस्ट्रेशन नहीं करा पाएंगे.undefined

    Tags: Pubg, PUBG BAN, Tech news

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर