Choose Municipal Ward
    CLICK HERE FOR DETAILED RESULTS

    PUBG Mobile India जल्द कर रहा है भारत में वापसी, टीज़र से मिला हिंट; यहां जानें सारी डिटेल

    PUBG Mobile India भारत में वापसी करने के लिए तैयार है.
    PUBG Mobile India भारत में वापसी करने के लिए तैयार है.

    पबजी कॉर्पोरेशन ने भारत में इस गेम को वापस लाने की घोषणा कर दी है. कंपनी ने इसकी एक नई वेबसाइट भी लॉन्च की है जिस पर 'कमिंग सून' की टैगलाइन भी दी हुई है...

    • News18Hindi
    • Last Updated: November 17, 2020, 4:07 PM IST
    • Share this:
    PUBG लवर्स (PUBG) ने दिवाली बड़े ही धूमधाम से मनाई होगी क्योंकि इस शुभ दिन से दो दिन पहले ही उनके कानों में खबर पहुंची थी कि उनकी जान से प्यारा यह गेम PUBG कमबैक कर रहा है. पबजी कॉर्पोरेशन (PUBG Corporation) ने भारत (India) में इस गेम (Game) को वापस लाने की घोषणा कर दी है. इसे अब PUBG मोबाइल इंडिया (PUBG Mobile India) से लॉन्च (Launch) करने की तैयारी की जा रही है. इधर PUBG के दिवानों को इसका बेसब्री से इंतजार है. आइए PUBG से जुड़ी सारी डिटेल जानते हैं.

    लॉन्च हुई नई वेबसाइट 
    बता दें कि कंपनी ने इसकी एक नई वेबसाइट भी लॉन्च की है जिस पर 'कमिंग सून' की टैगलाइन भी दी हुई है. इसके साथ ही PUBG वेबसाइट पर मोबाइल इंडिया के इंस्टाग्राम, फेसबुक और यूट्यूब चैनल के लिंक भी दिए हुए हैं. गौरतलब है कि कंपनी ने इसका पहला टीजर भी जारी कर दिया है.

    (ये भी पढ़ें-Airtel के दो सस्ते प्लान! 200 रुपये से कम में मिलेगी फ्री अनिलिमिटेड कॉलिंग, हर दिन 1GB डेटा)
    टीजर आपको PUBG मोबाइल इंडिया के सोशल मीडिया चैनल्स पर मिल जाएगा. टीजर में आपको PUBG मोबाइल पर्सनैलिटी डायनमो, क्रोनटेन और जोनाथान देखने को मिलेंगे.





    कब होगा लॉन्च?
    भारत में PUBG मोबाइल इंडिया गेम कब लॉन्च होगा कंपनी ने अभी ऐसी कोई जानकारी नहीं दी है. इधर, कंपनी वेबसाइट पर भी 'कमिंग सून' का टैग लगाया हुआ है. अब PUBG लवर्स को इसकी लॉन्चिंग डेट का बेसब्री से इंतजार है. खबरों के मुताबिक, भारत में 'पबजी मोबाइल इंडिया गेम' बहुत जल्द ही लॉन्च हो सकता है. कंपनी इसकी लॉन्चिंग की तैयारियों में जुटी हुई है.

    गेम की वापसी पर कंपनी का बयान
    बता दें कि कंपनी ने गेम की वापसी की घोषणा 12 नवंबर को की थी. इस दौरान कंपनी ने कहा था कि वह भारत में एक नया गेम लाने की तैयारी में है और इसे PUBG मोबाइल इंडिया के नाम से लॉन्च किया जाएगा. कंपनी के मुताबिक, गेम को भारतीय बाजारों को ध्यान में रखकर तैयार किया गया है. कंपनी का यह भी कहना है कि नया गेम यूजर्स के डेटा सिक्योरिटी को भी बढ़ाएगा साथ यह कुछ रूल्स को भी फॉलो करेगा.
    अगली ख़बर

    फोटो

    टॉप स्टोरीज