• Home
  • »
  • News
  • »
  • tech
  • »
  • PUBG MOBILE INDIA TO LAUNCH AS BATTLEGROUNDS MOBILE INDIA LAUNCH DATE AND CHECK DETAILS HERE SAMP

PUBG Mobile की भारत में Battlegrounds मोबाइल के नाम से होगी इंट्री, रोमांच से होगा भरपूर

Battlegrounds Mobile India

भारत में और विश्व स्तर पर सबसे प्रसिद्ध मोबाइल गेम, PUBG मोबाइल इंडिया (PUBG Mobile India) एक नए नाम बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया (Battlegrounds Mobile India) के साथ आ रहा है.

  • Share this:
    नई दिल्‍ली. भारत में और विश्व स्तर पर सबसे प्रसिद्ध मोबाइल गेम, PUBG मोबाइल इंडिया (PUBG Mobile India) एक नए नाम बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया (Battlegrounds Mobile India) के साथ आ रहा है. इस बात की पुष्टि खुद कंपनी ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म, जैसे फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम के साथ-साथ यूट्यूब पर भी की है, लेकिन गेम डेवलपर्स ने गेम की लॉन्च डेट की घोषणा अभी तक नहीं की है.

    बेहद रोमांचक होगा नया गेम
    दक्षिण कोरिया के वीडियो गेम डेवलपर क्राफ्टन ने आज बैटलग्राउंड्स मोबाइल इंडिया के रिलीज की घोषणा की है. क्राफ्टन द्वारा विकसित यह गेम मोबाइल पर विश्‍व स्‍तरीय ‘क्‍लास एएए’ मल्‍टीप्‍लेयर गेमिंग का अनुभव देगा. बैटलग्राउंड्स मोबाइल इंडिया आउटफिट्स और फीचर्स जैसे खास इन गेम इवेंट्स के साथ रिलीज होगा’ और टूर्नामेंट्स तथा लीग्‍स के साथ इसका अपना ईस्‍पोर्ट्स इकोसिस्‍टम होगा. यह गेम मोबाइल डिवाइसेस पर फ्री टू प्‍ले के अनुभव के रूप में लॉन्‍च होगा.

    ये भी पढ़ें: जानिए Made in India Apps के बारे में जो दे रहे WhatsApp और Twitter जैसे ऐप्स को कड़ी टक्कर 

    बैटलग्राउंड्स मोबाइल इंडिया यूजर्स को एक शानदार अनुभव देगा. कंपनी का कहना है कि लॉन्च होने के पहले इसके प्री रजिस्‍ट्रेशन का समय उपलब्ध रहेगा. यह गेम केवल भारत में खेलने के लिये उपलब्‍ध होगा. एक ईस्‍पोर्ट्स इकोसिस्‍टम बनाने के लिये क्राफ्टन कुछ भागीदारों के साथ मिलकर काम करेगा और नियमित रूप से इन गेम कंटेन्‍ट लाएगा’ जिसकी शुरूआत लॉन्‍च होने के समय भारत के लिये विशेष इन गेम इवेंट्स की एक श्रृंखला से होगी’ जिसकी घोषणा बाद में की जाएगी.

    डेटा रहेगा सुरक्षित
    निजता और डाटा सुरक्षा को सर्वोच्‍च प्राथमिकता देते हुए क्राफ्टन हर स्‍टेज में डाटा की सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिये अपने भागीदारों के साथ काम करेगा. इससे सुनिश्चित होगा कि निजता के अधिकारों का सम्‍मान हो और डाटा का पूरा कलेक्‍शन और स्‍टोरेज भारत में प्‍लेयर्स के लिये लागू सभी कानूनों और विनियमों का पालन करते हुए किया जाएगा.

    हमारा मानना है कि इस समय आपका स्‍वास्‍थ्‍य और सुरक्षा पहले से कहीं ज्‍यादा महत्‍वपूर्ण है. हम आप सभी सुपर प्‍लेयर्स से सुरक्षित रहने घर में रहने और मास्‍क पहनने का आग्रह करते हैं.
    Published by:Anita
    First published: